लाइव टीवी

इटावा में ट्रक ने 6 किसानों को कुचला, मौत, एक घायल अस्पताल में भर्ती, सीएम योगी दुखी, आर्थिक मदद का ऐलान
Etawah News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 7:41 AM IST
इटावा में ट्रक ने 6 किसानों को कुचला, मौत, एक घायल अस्पताल में भर्ती, सीएम योगी दुखी, आर्थिक मदद का ऐलान
उत्तर प्रदेश के इटावा में बड़ा हादसा सामने आया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया है.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etatwah) में बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर है. यहां 6 किसानों को ट्रक ने कुचल दिया है, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है. थाना फ़्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे 2 पर ये हादसा हुआ है. पता चला है कि पिकअप सवार किसानों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला है. दुर्घटना में एक शख्स घायल बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा में एक ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर से लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद प्रदान किये जाने के निर्देश भी दिए हैं.



कानपुर में भिड़े ट्रक, एक बच्चे की मौत



बता दें इससे पहले मंगलवार को कानपुर में रोड एक्सीडेंट की बड़ी खबर सामने आई. यहां बिल्हौर (Bilhaur) इलाके में मंगलवार रात प्रवासी श्रमिकों को ले जा रहे एक ट्रक की दूसरे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई तथा 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

45 मजदूरों को लेकर पश्चिम बंगाल जा  रहा था ट्रक

बिल्हौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हरियाणा से करीब 45 मजदूरों को लेकर पश्चिम बंगाल जा रहा एक ट्रक नानामऊ के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही ट्रक पलट गए. उन्होंने बताया कि इस घटना में 4 साल के एक लड़के की मौत हो गई, वहीं 12 मजदूर घायल हो गए. उनमें से 10 को हाथ या पैर में फ्रैक्चर हुआ है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जाती है.

इनपुट: आशुतोष मिश्रा

ये भी पढ़ें:

Meerut COVID 19 update: एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, अब तक कुल 345 केस

कानपुर में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, एक बच्चे की मौत, 12 प्रवासी मजदूर घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 7:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading