इटावा: पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार के 2 इनामी गिरफ्तार, दरोगा को लगी गोली

पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं और इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था.

Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 9:39 AM IST
इटावा: पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार के 2 इनामी गिरफ्तार, दरोगा को लगी गोली
मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश की फोटो.
Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 9:39 AM IST
इटावा के भरथना इलाके में रविवार देर रात हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के 2 इनामी बदमाश घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. मुठभेड़ में एक दरोगा सहित 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है. घायल बदमाशों के कब्जे से सुरक्षा गार्डों की लूटी गई राइफल और बदूंक बरामद की गई है. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे है. पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं और इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि एक साथ पूरे जिले में चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान सैफई थाने की पुलिस को सूचना मिली की हथियाबंद मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं. इस पर पुलिस ने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया लेकिन वे सैफई इलाके से भागते हुए भरथना इलाके के तुरैया नहर पुल के पास जा पहुंचे. इस दौरान बदमाशों को पकड़ने के लिए जसवंतनगर और इटावा के सीओ एस.एन.वैभव पांडे और अंजनी कुमार त्रिपाठी की अगुवाई में अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस की टीम ने बदमाशों को घेर लिया. खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी.

मुठभेड़ के दौरान घायल दरोगा की फोटो.


पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की. मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से 25-25 हजार के इनामी बदमाश शिवनाथ और अवशेष घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका साथी बदमाश जितेंद्र उर्फ मोटा अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए. इस घटना में एक दरोगा और कांस्टेबल भी घायल हुआ है.

त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से भरथना से लूटी गई बंदूक और सैफई में सुरक्षा गार्ड से लूटी गई 315 बोर की राइफल बरामद कर ली. पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं और इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर