इटावा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी बदमाश, नगदी समेत असलहा बरामद

पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है.

Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 8:03 AM IST
इटावा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी बदमाश, नगदी समेत असलहा बरामद
पुलिस अधिकारियों की फोटो.
Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 8:03 AM IST
यूपी पुलिस का बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. ताजा मामला इटावा का है. जहां शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गोली लगी है. जबकि एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल बताया जा रहा है. पकड़े गए बदमाशों के पास से 3.5 लाख रूपये नगद और अवैध असलहे सहित कारतूस बरामद हुआ है. घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है.

सदर कोतवाली के लाइन सफारी इलाके में हुई मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पास से लूट की एक राइफल, बंदूक और पिस्टल बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि ये बदमाश किसी बड़ी लूट को अंजाम देने के फिराक में थे. सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया कि वाहन  चेकिंग अभियान के दौरान थाना कोतवाली क्षेत्र के बाइस ख्वाजा रोड पर पुलिस को देखकर भाग रहे दो बाइक सवार बदमाशों का जब पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया.

घायल पुलिसकर्मी की फोटो.


पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान 25-25 हजार के दोनों इनामी बदमाश समेत एक पुलिस कर्मी घायल हो गया है. पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. बदमाशों के पास से एक लूटी हुई डीबीबीएल रायफल एक पिस्टल और 3.5 लाख की नगदी बरामद की है. फिलहाल पुलिस की टीम घायल बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर