इटावा: मुठभेड़ के दौरान दो पुलिस कर्मी घायल, एक बदमाश को लगी गोली

पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध असलहे सहित कारतूस बरामद हुआ है. वहीं मुठभेड़ में एक दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2018, 12:51 PM IST
इटावा: मुठभेड़ के दौरान दो पुलिस कर्मी घायल, एक बदमाश को लगी गोली
अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश की फोटो.
Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2018, 12:51 PM IST
यूपी पुलिस का बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. ताजा मामला इटावा का है. जहां पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध असलहे सहित कारतूस बरामद हुआ है. वहीं मुठभेड़ में एक दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

एसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया कि बकेवर थाना पुलिस को मुखिबर ने सूचना दिया कि अलियापुर गांव में चार बदमाश छिपे हैं. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चारो तरफ से घेराबंदी कर दी. खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बब्लू नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई. उसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

घटना स्थल पर जांच करते पुलिस के अधिकारियों की फोटो.


गिरफ्तार बदमाशों के हिस्ट्री क्राइम भी है. इनके ऊपर हत्या, लूट जैसे करीब 22 संगीन मामले दर्ज है. जिसमें एक मामला लखनऊ के कैसरबाग थाने का भी है. मुठभेड़ के दौरान में एक दरोगा विजेंद्र शर्मा और सिपाही मनोज भी गोली लगने से घायल हो गए. घायल बदमाश और दोनों पुलिसकर्मियों को सामुदायिक केन्द्र में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर