• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Etawah: लिफ्ट देकर दो बहनों से गैंगरेप, एक आरोपी ने पीड़िता को सिगरेट से दागा, 3 अरेस्ट

Etawah: लिफ्ट देकर दो बहनों से गैंगरेप, एक आरोपी ने पीड़िता को सिगरेट से दागा, 3 अरेस्ट

पुलिस ने गैंगरेप के तीनों आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया.

पुलिस ने गैंगरेप के तीनों आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया.

crime in UP : इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में दो एंबुलेंस चालक हैं जबकि तीसरा शातिर अपराधी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की सैफई में दो सगी बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में दो एंबुलेंस चालक हैं जबकि तीसरा शातिर अपराधी. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों को फिलहाल जेल भेज दिया है और दोनों बहनों की मेडिकल कराई जा रही है.

सैफई थाना प्रभारी मो. हमीद सिद्दीकी के मुताबिक, पुलिस टीम के साथ वे गश्त पर निकले थे, तभी सायरन की आवाज पर एक दुकान से निकलकर तीन लोग भागने लगे. शक होने पर थाना प्रभारी ने गाड़ी खड़ी की, तो देखा कि दुकान का आधा शटर खुला था. जब अंदर देखा तो रोती हुई एक महिला बैठी मिली. तब इन महिलाओं ने खुद के साथ हुई वारदात की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें : हिस्ट्रीशीटर अपराधी लाल जी गुर्जर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

छोटी बहन ने पुलिस को बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल रहा था, जिसकी शिकायत करने वह महिला थाना इटावा आई थी. उसके साथ उसकी बड़ी बहन भी गई थी. थाने में पति से समझौता करा दिया गया. जिसके बाद दोनों बहनें टेम्पो से शाम 6 बजे सैफई आईं. फिर वहां कुछ समय तक उन्होंने ऑटो का इंतजार किया. जब कोई साधन नहीं मिला तो दोनों बहनें अगले चौराहे पर आ गईं, तब तक अंधेरा घिरने लगा था. इसी बीच सांवले रंग का एक शख्स इन दोनों के पास आया. उसने इन दोनों बहनों को भरोसा दिलाया कि वे जहां जा रही हैं, उसे भी वहीं जाना है. बाद में इस शख्स का नाम हरकेश यादव पता चला. दोनों बहनें विश्वास में आकर उसके साथ चल पड़ीं.

इसे भी पढ़ें : दूसरे युवक पर आया दिल तो बांग्लादेशी ने कर दी महिला की हत्या, ऐसे हुई गिरफ्तारी

रास्ते में हरकेश ने दोनो बहनों से कहा कि तुमलोग भूखी होगी, पहले खाना खा लो, फिर पहुंचा देंगे. जब दोनों बहनों ने मना किया तो हरकेश ने मारपीट की और जबरदस्ती होटल ले गया. वहां उसने फोन कर अपने साथी अश्वनी को बुला लिया. खाना खाने के दौरान उन्होंने दोनों बहनों को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की. जब दोनों बहनों ने पीने से इनकार किया तो हरकेश और अश्वनी ने जबर्दस्ती पिलाने की कोशिश की. होटल वाले ने भी इन दोनों की हरकतों का विरोध किया. तब दोनों आरोपियों ने होटल वाले के साथ भी गाली-गलौज की. फिर हरकेश और अश्वनी दोनों बहनों को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर सैफई से बाहर रेलवे पुल के नीचे एक तिराहा पर ले गए, जहां कुछ दुकान व कमरे बने हुए हैं. यहां इन दोनों ने फोन करके अपने तीसरे साथी साहिल को बुलाया जो चार पहिया गाड़ी से आया.

इसे भी पढ़ें : नोएडा: घर में घुसकर 15 साल की लड़की से रेप, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िताओं ने बताया कि तीनों ने हम दोनों बहनों को मारा पीटा और धमकाया कि जैसा हम लोग कहेंगे वैसा करो, नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा. छोटी बहन ने कहा कि उसके बाद मेरी बहन को थप्पड़ मारा और एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद हरकेश ने छत पर ले जाकर मेरे साथ बलात्कार किया. इस दौरान उसने जलते सिगरेट से मेरे पैर दागे. इसी दौरान पुलिस की गाड़ी का सायरन बजा तो वे तीनों हमें छोड़कर भागे.

इसे भी पढ़ें : तलाक के लिए पति ने रची खौफनाक साजिश, गर्भवती पत्नी को लगवाया HIV इंजेक्शन

पुलिस ने कहा कि नशे की हालत में तीनों आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में हरिकेश यादव ग्राम झींगुपुर, थाना सैफई का रहनेवाला है, जबकि अश्वनी और साहिल चौबेपुर थाना के. अश्वनी और साहिल मेडिकल यूनिवर्सिटी में प्राइवेट एंबुलेंस चलाते हैं. वारदात का मुख्य आरोपी हरकेश यादव पहले भी 307 के मामले में जेल जा चुका है. आरोपियों के कब्जे से एक स्विफ्ट डिजायर कार, शराब की 2 बोतलें जब्त की गई हैं. सैफई थाना प्रभारी हामिद सिद्दीकी ने बताया कि पीड़ित बहनों की ओर से आए प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज