अपना शहर चुनें

States

स्टेशन मास्टर ने रेलवे रूम में महिला के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

इटावा जिले में ग्वालियर इटावा रेल मार्ग पर स्थित उदी रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ स्टेशन मास्टर के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • Share this:
इटावा जिले में ग्वालियर इटावा रेल मार्ग पर स्थित उदी रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ स्टेशन मास्टर के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे महकमे में हड़कंप मच गया. वीडियो पर संज्ञान लेते हुए झांसी मंडल के रेल प्रबंधक ने स्टेशन मास्टर और पॉइंट इंचार्ज को निलंबित कर दिया. चारों तरफ इस वीडियो को लेकर चर्चा हो रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो रक्षाबंधन के दिन का है. महिला यात्री के साथ स्टेशन मास्टर सुरेश कुमार को डांस करते देख ग्वालियर शहर के रहने वाले अमित कुमार नामक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया. इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो में उदी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर सुरेश कुमार कक्ष में महिला के साथ नाचते दिख रहे हैं. वीडियो में एक महिला किसी फिल्म के गाने पर नाच रही है. फिर एक युवक उसका हाथ पकड़कर नाचने लगता है.

वीडियो बनाने वाले अमित कुमार के अनुसार वह रक्षाबंधन वाले दिन उदी रेलवे स्टेशन पर ग्वालियर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. तब उन्होंने स्टेशन मास्टर के कक्ष में सुरेश कुमार को महिला के साथ डांस करते हुए देखा तो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. शेयर होते ही वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद झांसी मंडल के रेल प्रबंधक ने इसे संज्ञान में लिया और उदी स्टेशन मास्टर सुरेश कुमार के साथ पॉइंट इंचार्ज सत्यवीर को निलंबित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज