Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: इटावा में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा कल, 65 परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण

UP Elections: इटावा में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा कल, 65 परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण

इटावा में सभा स्थल की तैयारियों का जायजा लेकर लौटते अधिकारी.

इटावा में सभा स्थल की तैयारियों का जायजा लेकर लौटते अधिकारी.

BJP's Strategy in UP : मुख्यमंत्री के दौरे में इटावा के लोगों को अखिलेशकाल में करीब पौने तीन अरब रुपये से निर्मित की गई मॉडल जेल का बड़ा तोहफा मिलेगा. इस जेल को अब केंद्रीय जेल के तौर पर यूपी सरकार ने तब्दील कर दिया है. इटावा दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 65 के आसपास छोटी-बड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा, राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से जुड़े हुए लगभग 100 लाभार्थियों को भी सम्मानित करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी कल इटावा के दौरे पर होंगे. यहां वे नुमाइश पंडाल में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे. संभावना जताई जा रही है कि इस सभा में करीब 30 हजार लोग जुटेंगे. सीएम की सभा के मद्देनजर होने वाली तैयारियों का जायजा लेने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और इटावा के भाजपा सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया समेत दर्जनों नेता जुटे दिखाई दिए.

मुख्यमंत्री की जनसभा में लोगों को लाने के लिए करीब डेढ़ हजार वाहन लगाए गए हैं. इनमें करीब 200 बसें, 250 चारपहिया वाहन व एक हजार दोपहिया वाहन लगाए गए हैं. आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार दोपहर 1:20 बजे हेलिकॉप्टर से इटावा पुलिस लाइन पहुचेंगे और करीब 3:30 बजे तक रहेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शंखनाद के तौर पर देखा जा रहा है. मुख्यमंत्री के दौरे में इटावा के लोगों को एक बड़ा तोहफा अखिलेशकाल में करीब पौने तीन अरब रुपये से निर्मित की गई मॉडल जेल का मिलेगा. इस जेल को अब केंद्रीय जेल के तौर पर यूपी सरकार ने तब्दील कर दिया है. इटावा दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 65 के आसपास छोटी-बड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा, राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से जुड़े हुए लगभग 100 लाभार्थियों को भी सम्मानित करेंगे.

इन्हें भी पढ़ें :
प्रियंका गांधी ने पेट्रोल डीजल के दाम घटाने पर किया तंज, ‘ये दिल से नहीं डर से निकला फैसला है’
केशव मौर्य का राजभर पर तंज, बोले- चुनाव में बहुत वोट कटवा दल आते हैं, BJP को नहीं पड़ेगा फर्क

बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रभाव वाले गढ़ में 2017 में इटावा सदर सीट से भारतीय जनता पार्टी की सरिता भदौरिया, भरथना सुरक्षित सीट से भाजपा की सावित्री कठेरिया को जीत मिली थी. 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के अशोक दोहरे को जीत मिली, तो 2019 में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रो. रामशंकर कठेरिया इटावा संसदीय सीट से सांसद निर्वाचित हो चुके हैं. लेकिन पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिल सकी. मात्र एक जिला पंचायत सीट और एक ब्लॉक प्रमुख सीट पर ही भाजपा को कामयाबी मिलने से भाजपाई रणनीति पर सवाल उठने शुरू हो गए.

Tags: CM Yogi Adityanath, Etawah news, UP Assembly Elections 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर