Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: सफारी पार्क के शुभारंभ पर दारा सिंह ने की थी अखिलेश की तारीफ, पहले से पक रही थी बगावत की खिचड़ी

UP Chunav 2022: सफारी पार्क के शुभारंभ पर दारा सिंह ने की थी अखिलेश की तारीफ, पहले से पक रही थी बगावत की खिचड़ी

इटावा सफारी पार्क के शुभारंभ पर दारा सिंह ने की थी अखिलेश की तारीफ.

इटावा सफारी पार्क के शुभारंभ पर दारा सिंह ने की थी अखिलेश की तारीफ.

UP Vidhan Sabha Election 2022: उत्तर प्रदेश के वन मंत्री दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने के बाद फिर चर्चाओं में हैं. योगी कैबिनेट से त्यागपत्र देने के बाद उनकी अखिलेश यादव से मुलाकात हुई है, लेकिन वह अखिलेश और मुलायम की पहले से ही तारीफ करते रहे हैं. इटावा के सफारी पार्क के शुभारंभ पर जब वह इटावा आए थे तो उन्होंने इसका पूरा श्रेय अखिलेश यादव की सरकार को दिया था.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के वन मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chouhan0 समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने के बाद फिर चर्चाओं में हैं. उन्होंने योगी सरकार से विदाई ले ली है और साइकिल की सवारी की तैयारी है, लेकिन इसके पहले भी दारा सिंह इटावा सफारी के शुभारंभ के मौके पर अखिलेश की तारीफ कर सुखिर्यों में आ चुके हैं. दारा सिंह चौहान ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में मुलाकात कर हर किसी को हैरत में डाल दिया है. अखिलेश यादव ने दारा सिंह से हुई मुलाकात की फोटो twitter पर शेयर की है.

दारा सिंह को स्वामी प्रयाद मौर्य का बेहद करीबी माना जाता है, इसलिए उन्होंने अखिलेश यादव से मिलकर राजनीति की नई शुरूआत की योजना बनाई है. 24 नंबवर 2019 को दारा सिंह चौहान इटावा में निर्मित सफारी पार्क का शुभारंभ करने के लिए आये थे.

मुलायम सिंह और अखिलेश को ही दिया था पार्क का क्रेडिट
जहां पर उन्होंने इटावा सफारी पार्क के बेहतर निर्माण के लिए सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि कल तक इटावा की पहचान डाकुओें के आंतक से हुआ करती थी, लेकिन दोनों समाजवादी नेताओं की परिकल्पना से आज इटावा को दुनिया में एक नई पहचान इटावा सफारी पार्क के रूप में मिली है.

दारा सिंह चौहान ने कहा था- नेताजी का सपना उनके बेटे ने किया पूरा
दारा सिंह चौहान ने कहा था कि नेताजी ने एक सपना देखा था जिसको उनके बेटे अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में पूरा कराया. उन्होंने सफारी का शुभारंभ करते हुए गर्व के एहसास की बात कही थी. इसके बाद से ही दरा सिंह और सपा प्रमुख की करीबियों की चर्चा होने लगी थी.

Tags: Akhilesh yadav, Dara Singh Chouhan, UP Vidhan Sabha Election 2022, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर