Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: रामगोपाल यादव ने दिया शिवपाल को आशीर्वाद, तीसरे चरण पर बोले-150 का आंकड़ा पार

UP Elections: रामगोपाल यादव ने दिया शिवपाल को आशीर्वाद, तीसरे चरण पर बोले-150 का आंकड़ा पार

रामगोपाल ने दिया शिवपाल यादव को आशीर्वाद.

रामगोपाल ने दिया शिवपाल यादव को आशीर्वाद.

UP Election Voting: सैफई के अभिनव स्कूल मतदान केंद्र पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने वाले चाचा—भतीजे, भाई—भाई आज गले मिलते हुए दिखाई दिए. रामगोपाल यादव ने इस दौरान शिवपाल को आशीर्वाद दिया और फोटो भी खिंचवाईं. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि चौथे चरण के मतदान के बाद हम बहुमत हासिल कर लेंगे. बाद के चरणों में जीती जाने वाली सीटें अंतर बढ़ाएंगीं. पहले दो चरणों में हम 100 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं. तीसरे चरण के मतदान के बाद हम 150 के आंकड़े को पार कर देंगे.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. देश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार कहे जाने वाले मुलायम कुनबे के तीसरे चरण के मतदान में एकजुट दिखने से उनके विरोधी सन्न हो गए. रविवार को सैफई के अभिनव स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने वाले चाचा-भतीजे भाई-भाई आज गले मिलते हुए दिखाई दिए. तीसरे चरण के मतदान के लिए सैफई में मुलायम परिवार के सभी राजनीतिक गैर राजनीतिक सदस्य जसवंतनगर विधानसभा सीट से सपा पीएसपीएल गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरे शिवपाल सिंह यादव के लिए मतदान करने के लिए पहुंचे.

इस दौरान रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से कहा कि चौथे चरण के मतदान के बाद हम बहुमत हासिल कर लेंगे. बाद के चरणों में जीती जाने वाली सीटें अंतर बढ़ाएंगीं. यादव ने कहा कि पहले दो चरणों में हम 100 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं. तीसरे चरण के मतदान के बाद हम 150 के आंकड़े को पार कर देंगे. उन्होंने कहा कि करहल से प्रत्याशी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव यहां से रिकॉर्ड अंतर से चुनाव जीतेंगे.

मतदान शुरू होते ही 8 बजे सबसे पहले मतदान केंद्र पर मुलायम सिंह यादव के भाई और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के पिता अभय राम यादव अपने मताधिकार का प्रयोग किया. अभय राम यादव समाजवादी पार्टी की लाल टोपी लगा कर के मोटरसाइकिल से मतदान करने के लिए आए. सवा 8 के करीब समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव मतदान करने के लिए पहुंचे. प्रो.रामगोपाल यादव मतदान करने के लिए जैसे ही बूथ केंद्र के अंदर गए वैसे ही 8 बजकर 20 मिनट पर पीएसपीएल राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने बेटे आदित्य यादव के साथ मतदान करने के लिए आ पहुंचे. जब रामगोपाल के सामने शिवपाल पहुंचे तो शिवपाल ने उनके पैर छूकर कर आशीर्वाद भी लिया. पैर छूने के बाद शिवपाल और रामगोपाल दोनों काफी देर तक मीडिया के कैमरों पर फ़ोटो खिंचवाते रहे.

मीडिया से बात करते हुए रामगोपाल ने शिवपाल सिंह को आशीर्वाद देने की बात कही है. वहीं शिवपाल ने कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव मेरे बड़े भाई हैं. मैंने उनसे आशीर्वाद ले लिया है. नेता जी से कल आशीर्वाद ले चुका हूं. मतदान केंद्र के बाहर शिवपाल और रामगोपाल के इस मिलन को देखकर के सैफई गांव के लोग और देश भर की जुटी मीडिया भी हैरत में पड़ गई. रामगोपाल यादव अपनी गाड़ी की ओर चलने के लिए तो शिवपाल के बेटे आदित्य उनको गाड़ी तक छोड़ने के लिए गए.

मुलायम परिवार ने किया मतदान

मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई राजपाल सिंह की पत्नी प्रेमलता यादव, ब्लॉक प्रमुख मृदुला यादव, अभिलाषा, दीपाली, कमला देवी आदि ने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोट डाला. इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल के साथ मतदान करने के लिए पहुंचे तो मुलायम कुनबे के अन्य सदस्य पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव, अनुराग यादव,पूर्व सांसद तेज प्रताप एवं कार्तिकेय यादव ने वोट डाला.

Tags: Ramgopal yadav, Shivpal Yadav, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर