होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

बेटे के लिए हक मांगना तीसरी पत्नी को पड़ा मंहगा, पति ने मौत के घाट उतारा

बेटे के लिए हक मांगना तीसरी पत्नी को पड़ा मंहगा, पति ने मौत के घाट उतारा

पति ने की पत्नी की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

पति ने की पत्नी की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के इटावा (Etawah News) जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौहान कॉलोनी में एक शख्स ने अपनी तीसरी पत्नी की साथियों की मदद से हत्या कर दी और फरार हो गया. हत्यारोपी पति ने धोखे से बबली से शादी करने से पहले दो और शादिया की थीं. हत्या की शिकार हुई महिला बबली घरों में काम करके अपना जीवन यापन कर रही थी. मृतक महिला का एक 9 साल का बेटा भी है, जिसको पति अपने साथ लेकर चला गया है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के इटावा (Etawah News) जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौहान कॉलोनी में एक शख्स ने अपनी तीसरी पत्नी की साथियों की मदद से हत्या कर दी और फरार हो गया. हत्यारोपी पति ने धोखे से बबली से शादी करने से पहले दो और शादिया की थीं. हत्या की शिकार हुई महिला बबली घरों में काम करके अपना जीवन यापन कर रही थी. मृतक महिला का एक 9 साल का बेटा भी है, जिसको पति अपने साथ लेकर चला गया है.

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस को पौने 4 बजे के आसपास इस बात की सूचना मिली थी कि एक मकान में महिला का शव बेड पर पड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गहनता से पड़ताल की तो शुरुआती जांच में महिला के चेहरे पर चोट के निशान मिलने के साथ-साथ कईयो अन्य जगहों पर भी चोट के निशान मिले.

हत्यारोपी पति हरिशंकर उर्फ बच्चू सिंह और उसके साथियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने गहनता से पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल हत्यारोपी पति और उसके साथी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हैं. हत्या की शिकार हुई बबली की उम्र करीब 35 साल है, जबकि हत्यारोपी पति हरिशंकर सिंह उर्फ बच्चू सिंह की उम्र 60 साल के ऊपर है.

मृतक बबली के भाई सनोज कुमार ने बताया कि उनकी बहन ने फोन करके उन्हें जानकारी दी थी कि आरोपी हरिशंकर उसके साथ मारपीट करता है और उसकी हत्या करना चाहता है. सोनज जब तक वह अपनी बहन के पास पहुंचते हैं, तब तक उनकी बहन की हत्या हो जाती है और पति अपने साथियों के साथ फरार हो गया होता है. इस बात की भी तस्दीक हुई कि हत्यारोपी की पहले से ही दो पत्नी थी और तीसरी पत्नी से उसने प्रेम विवाह किया था.

हत्या की शिकार हुई महिला बबली की उम्र करीब 35 साल थी. महिला के साथ काम करने वाली मुन्नी देवी नाम की महिला ने बताया कि हत्या की शिकार हुई महिला का पति हरिशंकर उर्फ बच्चू लाल ने धोखे से नौकरी लगवाने के बहाने उससे प्रेम विवाह कर लिया था. इसके बाद कई सालों तक उसे अपने साथ रखा, जबकि उसकी पहले से ही दो पत्नियां हैं. इसकी भनक लगते ही बबली और उसके पति के बीच विवाद होना शुरू हो गया. आये दिन झगड़ा होने लगा और आरोपी पति हरि शंकर उससे मारपीट करता था.

इसी झगड़े के बीच पति हरि शंकर ने पत्नी की हत्या कर दी और बेटे को लेकर फरार हो गया. उसने बताया कि मृतक महिला अपने बेटे के लिए सपंति में हक की मांग करती थी, जिस कारण हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया गया. हत्या की शिकार बनी बबली भर्थना इलाके के नगला दलू की रहने वाली थी, जबकि हत्यारोपी पति हरीशंकर जसवंतनगर इलाके के नगला बाबा का रहने वाला है.

Tags: Etawa news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर