Home /News /uttar-pradesh /

up crime news woman murdered jeth along with lover for 18 bigha land nodark

Etawah: महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अविवाहित जेठ का किया मर्डर, जानें पूरा मामला

इटावा पुलिस ने एक मर्डर केस का खुलासा किया है.

इटावा पुलिस ने एक मर्डर केस का खुलासा किया है.

Etawah Crime News: यूपी के इटावा में 18 बीघा बेशकीमती जमीन हथियाने के लिए महिला द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अविवाहित जेठ की हत्या करने का मामला सामने आया है. यही नहीं, मृतक को पहले जमकर शराब भी पिलाई गयी थी और बाद में नशे की हालत में नहर के नजदीक ले जाकर उसकी गला घोंटकर हत्‍या करने के बाद शव नहर में बहा दिया था. इस मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah Crime News) के चौबिया इलाके में अपने अविवाहित जेठ की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. हत्या के शिकार बनाये गये जेठ के नाम करीब 18 बीघा बेशकीमती जमीन थी, इसलिए इस वारदात को अंजाम दिया गया.

वहीं, इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने आज इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चौबिया थाना पुलिस ने ग्राम बख्तयारपुरा निवासी 50 साल के बृजेंद्र यादव पुत्र दयाराम सिंह यादव की हत्या में उसके छोटे भाई विशेष कुमार की पत्नी पूनम और उसके प्रेमी गुड्डू कठेरिया पुत्र बृजेंद्र निवासी सैनपुर जिला औरैया को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बताया कि अविवाहित जेठ की जमीन हथियाने के लिए सुनियोजित तरीके से हत्या करने के बाद शव को नहर में बहा दिया गया था.

जानें क्‍यों हुआ मर्डर?
दरअसल बृजेंद्र यादव के नाम 18 बीघा जमीन थी, जिसका पूनम द्वारा अपने पुत्र गुलशन यादव का गोदनामा बृजेंद्र को कराया था. बाद में गोदनामा व जमीन देने का विरोध करने पर पूनम ने अपने प्रेमी गुड्डू के साथ मिलकर अपने जेठ को बहाने से इटावा बुलाया और शराब पिलाई. जेठ के नशे में हो जाने पर पूनम का प्रेमी गुड्डू उसे बाइक से बहेड़ा रोड महेवा भोगनीपुर नहर के किनारे ले गया. इसके बाद उसने गले में पड़े गमछे से गला घोंटकर हत्या कर शव नहर में फेंक दिया, जो थाना अजीतमल जिला औरैया में बरामद किया गया था. बता दें कि 2 मार्च को लापता विजेन्द्र का शव 12 मार्च को औरैया में बरामद हुआ था.

UP Election Result: पीएम मोदी से लेकर अमित शाह समेत कई नेताओं से मिले योगी, मंत्रिमंडल पर ‘महामंथन’

ऐसे खुली पूनम और उसके प्रेमी की पोल
वहीं, बृजेंद्र के भाई रामप्रताप की तहरीर के आधार पर पूनम पत्नी विशेष कुमार और गुड्डू कठेरिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि मृतक बृजेंद्र के नाम 18 वीघा जमीन थी. जबकि इस साल 22 फरवरी को हत्यारोपी पूनम ने अपने पुत्र का गोदनामा मृतक बृजेंद्र को कराया था. इसके बाद जमीन देने का विरोध करने पर पूनम ने अपने प्रेमी गुड्डू के साथ मिलकर षडयंत्र रचकर योजनाबद्ध तरीके से 3 मार्च को बृजेंद्र को भरथना रोड स्थित अपने कमरे पर बुलाकर शराब पिलाई. इसके बाद नशे की हालात बृजेंद्र को गुड्डू कठेरिया अपनी मोटरसाइकिल पर बहेड़ा रोड़ महेवा भुवनी नहर के किनारे लेग गया. यही नहीं, वहां पर भी उसे शराब पिलाई और फिर गले में पड़े गमछे से उसकी हत्‍या कर शव नहर में फेंक दिया था.

वहीं, इस मामले पर थानाध्यक्ष अंकुश कुमार राघव ने बताया कि पूनम व उसके प्रेमी के खिलाफ षड्यंत्र रचकर हत्या कर देने और शव को छिपाने के संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. वहीं, रविवार को लुहिया पुल से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Etawah Crime News, Etawah latest news, Etawah Police, Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर