• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Etawah News: फांसी पर लटकी मिली किसान की बेटी, भरी हुई थी मांग, ग्रामीणों ने गैंगरेप की भी जताई आशंका

Etawah News: फांसी पर लटकी मिली किसान की बेटी, भरी हुई थी मांग, ग्रामीणों ने गैंगरेप की भी जताई आशंका

Etawah: हत्या या आत्महत्या की गुल्थी सुलझाने में जुटी पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)

Etawah: हत्या या आत्महत्या की गुल्थी सुलझाने में जुटी पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)

Etawah Crime News: मृतका अविवाहित थी, जब वह फांसी पर लटकती मिली, तो उसकी मांग भरी हुई थी. मांग मृतका ने खुद भरी या आरोपी ने, यह बात आरोपी के पकड़ने जाने के बाद ही साफ हो सकेगी.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के वैदपुरा थाना क्षेत्र के उमरई गांव में एक किसान की बेटी की मौत पर परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर साथियों संग उसकी हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया है. इटावा के एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए न्यूज 18 को टेलीफोन पर बताया कि किशोरी की मौत को लेकर कई तरह के संगीन आरोप लगाये जा रहे हैं. इसलिए किशोरी के शव का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल से कराया जा रहा है. किशोरी के परिजनो की ओर से दिये गये प्रार्थना पत्र के आधार पर वैदपुरा थाने में समुचित धाराओं में मामला भी दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

मृतका अविवाहित थी, जब वह फांसी पर लटकती मिली, तो उसकी मांग भरी हुई थी. मांग मृतका ने खुद भरी या आरोपी ने, यह बात आरोपी के पकड़ने जाने के बाद ही साफ हो सकेगी. मांग भरी हुई देखने के बाद पुलिस और गांव वालों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. हालांकि पुलिस पूरे मामले में सतर्कता बररते हुए अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ा रही है.

गांव के एक युवक व उसके साथियों पर हत्या का आरोप
उधर ग्रामीणों व परिजनों ने गांव के एक युवक व उसके साथियों पर हत्या कर शव को फांसी लटकाने का आरोप लगाया. आरोपी युवक की मृतका से दोस्ती थी. पिछले कुछ समय से दोनों में विवाद चल रहा था. इसी को हत्या की वजह बताया गया है. मृतका की मां ने बताया कि शनिवार देर शाम वह छोटी बेटी के साथ वैदपुरा स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक में दवा लेने के लिए गई थीं. पति घरेलू काम से इटगांव गए थे. घर में बड़ी बेटी अकेली थी. जब वह घर लौटी तो गांव का एक युवक उनके घर से निकल कर जाता दिखाई दिया. वह छोटी बेटी के साथ भीतर पहुंची तो बड़ी बेटी कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे फांसी पर लटक रही थी. उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बेटी को फंदे से नीचे उतारा. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पाकर एएसपी ग्रामीण, सीओ सैफई और वैदपुरा प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की. तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज