• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गोंडा जा रही बस ट्रक से टकराई, चालक समेत दो की मौत,13 घायल

इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गोंडा जा रही बस ट्रक से टकराई, चालक समेत दो की मौत,13 घायल

इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में भिड़ंत

इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में भिड़ंत

Eatwah Agra-Lucknow Expressway Accident: हादसा रात 1 बजे के आसपास हुआ. हादसे के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी फैल गई. यूपीडा के कर्मियों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना देने के साथ सभी घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए भर्ती कराया.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस (Agra-Lucknow Expressway) वे पर टिमरुआ कट के पास दिल्ली से गोंडा जा रही बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई. इस हादसे (Road Accident) में बस ड्राइवर समेत दो की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए. हादसे की शिकार हुई बस में 65 यात्री सवार थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस हादसे मे मारे गये लोगो के प्रति दुख व्यक्त व्यक्त करते हुए घायलो के निशुल्क उपचार के लिए डीएम और सीएमओ को निर्देशित किया है.

इटावा के एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे के बाद स्थानीय सैफई थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को एंबूलेंस के जरिये सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी में भर्ती कराया। मरने वालों में एक की पहचान चालक के रूप हुई है. चालक दिलीप शुक्ला प्रतापगढ़ का रहने वाला है. जबकि दूसरे की पहचान गोंडा के किशन शुक्ला के रूप में हुई है. यह हादसा सैफई थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चैनल नंबर 105 ओर 106 के बीच हुआ. हादसा रात 1 बजे के आसपास हुआ. हादसे के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी फैल गई. यूपीडा के कर्मियों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना देने के साथ सभी घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए भर्ती कराया.

हादसे के वक्त सभी यात्री सो रहे थे
दोनों मृतकों शवों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के मोर्चरी में रखा गया है. दोनों के परिजनों को स्थानीय थाना पुलिस ने जानकारी दे दी है. सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी मे भर्ती घायलों में से एक के तीमारदार ने बताया कि हादसे के समय वो बस में सो रहे थे. जब दुर्धटना हो गई तो आनन फानन में सभी बस यात्रियों को पीछे के दरवाजे से बाहर निकाला गया. उसका कहना था कि बस के आगे ट्रैक्टरनुमा एक गाड़ी जा रही थी, जिसको बचाने के चक्कर मे यह दर्दनाक हादसा घटित हो गया. ऐसा बताया गया कि इस हादसे के कारण 2 घंटे के आसपास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आवागमन बंद भी रहा. एक लेन से ही वाहनों को धीमी गति से निकाला जा सका.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज