• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Etawah News: एसपी सिटी को थप्पड़ मारने वाला बना बीजेपी युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष

Etawah News: एसपी सिटी को थप्पड़ मारने वाला बना बीजेपी युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष

इटावा: भाजयुमो का जिलाध्यक्ष बनने पर संजू चौधरी का हुआ स्वागत सम्मान

इटावा: भाजयुमो का जिलाध्यक्ष बनने पर संजू चौधरी का हुआ स्वागत सम्मान

Etawah BJP News: भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने संजू चौधरी के मनोनयन का पत्र जारी किया है. साथ ही प्रांशु और संजू की तस्वीर भी जारी की गई है. युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनने के बाद संजू की जोरदार स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है.

  • Share this:

इटावा. गत 10 जुलाई को बढ़पुरा ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) के लिए हुए मतदान के दौरान पुलिस (Police) पर फायरिंग और एसपी सिटी प्रशांत कुमार (SP City Prashant Kumar) को थप्पड़ मारने वाले विवेक चौधरी (Vivek Chaudhary) उर्फ संजू को बीजेपी युवा मोर्चा (BJP YUva Morcha) का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने संजू चौधरी के मनोनयन का पत्र जारी किया है. साथ ही प्रांशु और संजू की तस्वीर भी जारी की गई है. युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनने के बाद संजू की जोरदार स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है.

गौरतलब है कि एसपी सिटी को थप्पड़ मारकर सुर्ख़ियों में आए संजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था. 16 जुलाई को संजू जेल से जमानत पर रिहा हुआ था. एक आरोपी को युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाए जाने पर क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान मारा था थप्पड़
बता दें कि 10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के मतदान के दौरान बढ़पुरा ब्लॉक के बाहर सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी. एसपी सिटी प्रशांत कुमार के नेतृत्व में मौके पर मौजूद भीड़ को हटाने की  कोशिश कर रही थी. तभी भीड़ में से फायरिंग शुरू हो गई. इसी बीच संजू चौधरी ने प्रशांत कुमार को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने संजू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

सपा-कांग्रेस ने साधा निशाना 
उधर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव का कहना है कि बीजेपी अपराध मुक्त प्रदेश का दावा करती है, लेकिन एसपी को थप्पड़ मारने वाले एक अपराधी को युवा मोर्चा का अध्यक्ष बना कर सम्मान देती है. बीजेपी का यह दोहरा चरित्र किसी से छिपा नहीं है. इससे साफ है कि बीजेपी का अपराध मुक्त नारा केवल विरोधियों के खिलाफ अभियान का ही हिस्सा है. काग्रेंस के पूर्व जिलाध्यक्ष उदयभान सिंह यादव भी भाजयुमो अध्यक्ष की ताजपोशी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी स्वच्छ राजनीति की बात करती है, लेकिन जिस तरह से एसपी को थप्पड़ मारने वाले को अध्यक्ष बनाया गया है, उससे साफ है कि बीजेपी कहती कुछ है और करती कुछ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज