• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Etawah News: कुख्यात लुटेरा 'टाइगर' पुलिस मुठभेड़ में घायल, चार साथियों समेत गिरफतार

Etawah News: कुख्यात लुटेरा 'टाइगर' पुलिस मुठभेड़ में घायल, चार साथियों समेत गिरफतार

Etawah: पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर लुटेरा टाइगर

Etawah: पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर लुटेरा टाइगर

Etawah Police Encounter: मुखबिर की बताई सूचना के आधार पर जो चार शख्स मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे उनको रोकने की कोशिश की गई, लेकिन रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में इकदिल और क्राइम ब्रांच की सयुक्त मुठभेड़ में अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के सरगना समेत 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ बृजेश कुमार सिंह ने पुलिस (Police) की हौसला अफजाई के लिए 25000 का पुरस्कार देने का ऐलान किया है. इटावा के एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद बताया कि क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस संयुक्त रूप से इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्वालियर बाईपास पर संदिग्ध वाहनों और लोगों की चेकिंग करने में जुटी हुई थी. इसी बीच पुलिस को इस बात की जानकारी मिली की अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर अपने गैंग के चार अन्य साथियों के साथ इसी रास्ते से गुजरने वाला है.

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की. मुखबिर की बताई सूचना के आधार पर जो चार शख्स मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे उनको रोकने की कोशिश की गई, लेकिन रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके जबाब में क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस की टीम ने भी आत्मरक्षार्थ गोलियां चलाई परिणाम स्वरूप अंतर्जनपदीय गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. इसके तीन साथी मौका ए वारदात का फायदा उठाकर भाग गए लेकिन पुलिस टीम ने एक किलोमीटर दूर जाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

टाइगर को लगी हैं दो गोलियां
इस मुठभेड़ में चार अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. चारों लुटेरों से विभिन्न स्तर पर गहनता से पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस की इस मुठभेड़ में सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर को पुलिस की दो गोलियां लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. गोली लगने से घायल हुआ टाइगर पछायगांव का रहने वाला है. घायल बदमाश को इलाज के लिए मुख्यालय के डॉ भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया. पुलिस ने इन चारों लुटेरों के कब्जे से लूटी गई चार मोटरसाइकिल, तीन अवैध असलहे के अलावा एक चाकू बरामद किया गया.

पुलिस रिकॉर्ड में चरों शातिर लुटेरे
पुलिस रिकार्ड बताता है कि यह चारों लुटेरे बहुत ही शातिर अपराधी है, इन चारों के जरिए बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाल के दिनों में एक मोटरसाइकिल लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसी सिलसिले में इन चारों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी. क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस को इस मुठभेड़ में 4 अंतर्जनपदीय लुटेरों की गिरफ्तारी पर इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ बृजेश कुमार सिंह ने पुलिस की हौसला अफजाई के लिए 25000 का पुरस्कार देने का ऐलान किया है. एसपी सिटी ने बताया कि यह 4 लुटेरे बहुत ही शातिर लुटेरे माने जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज