Assembly Banner 2021

UP Panchayat Chunav: मुलायम के भतीजे के खिलाफ BJP की ये है 'घेराबंदी', जानिए किस पार्टी से कौन दावेदार

इटावा: पंचायत चुनाव में इस बार सबकी नजर निर्वतमान जिला पंचायत सदस्य और मुलायम सिंह यादव के भतीजे अभिषेक पर टिकी है.  (File Photo)

इटावा: पंचायत चुनाव में इस बार सबकी नजर निर्वतमान जिला पंचायत सदस्य और मुलायम सिंह यादव के भतीजे अभिषेक पर टिकी है. (File Photo)

Etawah News: यूपी पंचायत चुनाव को लेकर सभी पार्टियों सपा, भाजपा, बसपा और शिवपाल यादव की प्रसपा ने इटावा में प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. मुलायम सिंह यादव के भतीजे के खिलाफ बड़ा चेहरा नहीं.

  • Share this:
इटावा. समाजवादी के गढ़ माने जाने वाले उत्तर प्रदेश के इटावा की जिला पंचायत अध्यक्ष सीट पर भले ही सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) काबिज पेश होने का सपना देख रही हो, लेकिन मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के भतीजे अभिषेक के खिलाफ कोई बड़ा नाम घोषित नही कर सकी है. भाजपा ने खासी मशक्कत के बाद जिला पंचायत सदस्य पद के सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव के सामने सैफई द्वितीय सीट पर कोई बड़ा चेहरा नहीं उतारा गया है. यहां अभिषेक से मुकाबला अविनाश यादव करेंगे.

भाजपा की सूची में डॉ. ब्रजवीर यादव लाला और संजीव राजपूत प्रमुख चेहरे हैं. लाला बसरेहर प्रथम से पार्टी समर्थित प्रत्याशी हैं. भाजपा ने ताखा प्रथम से मंजीत यादव, ताखा द्वितीय से संजीव बाबू शाक्य, ताखा तृतीय से यदवीर सेठ, बसरेहर द्वितीय से सचिन कठेरिया, बसरेहर तृतीय से बलराम यादव, सैफई प्रथम से राहुल यादव, जसवंतनगर प्रथम से रेखा दिवाकर, जसवंतनगर द्वितीय से माया बघेल, जसवंतनगर तृतीय से उदय सिंह राजपूत, भरथना प्रथम से सुभाष यादव, भरथना द्वितीय से जयराम कठेरिया, भरथना तृतीय से सुनीता चंद्रा, बढ़पुरा प्रथम से संजीव राजपूत, बढ़पुरा द्वितीय से नारायणी देवी, बढ़पुरा तृतीय से रश्मि भदौरिया, महेवा प्रथम से मीनाक्षी, महेवा द्वितीय से अनुपम शर्मा, महेवा तृतीय से आयुष राज, महेवा चतुर्थ से रीना त्रिपाठी, महेवा पंचम से रविंद्र दिवाकर, चकरनगर प्रथम से प्रभा देवी और चकरनगर द्वितीय से राजेश परिहार को प्रत्याशी घोषित किया है.

Youtube Video

सपा के 21 उम्मीदवार घोषित

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज