Assembly Banner 2021

UP Panchayat Elections: इटावा में समाजवादी पार्टी को पटखनी देने के लिए BJP ने बनाई ये रणनीति

ग्राम पंचायतों के सहारे जीत की रणनीति पर बीजेपी

ग्राम पंचायतों के सहारे जीत की रणनीति पर बीजेपी

Etawah Panchayat Chunav 2021: भारतीय जनता पार्टी ने पंचायत चुनाव के लिए रमाकांत रावत को जिले का प्रभारी बनाया है. इसी अभियान के तहत भरथना विधानसभा क्षेत्र के सभी 10 वार्डों में बैठकें आयोजित की गईं.

  • Share this:
इटावा. समाजवादियों के गढ़ इटावा (Etawah) में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) में अपना झंडा गाड़ने के लिए गांव-गांव चौपाल करने मे जुट गई है. बीजेपी नेताओं का ऐसा मानना है कि अगर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को पटखनी देनी है तो फिर गांव की ओर रुख करना होगा. इसी कड़ी में गांव-गांव चौपाल का सहारा लिया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुरू किये गये गांव-गांव चौपाल कार्यक्रम को 18 मार्च तक संचालित किया जायेगा. जिले के प्रत्येक वार्ड में सभी ग्राम पंचायत में ग्राम चौपाल लगाने के निर्देश पार्टी हाईकमान की ओर से मिले हैं.

भारतीय जनता पार्टी ने पंचायत चुनाव के लिए रमाकांत रावत को जिले का प्रभारी बनाया है. इसी अभियान के तहत भरथना विधानसभा क्षेत्र के सभी 10 वार्डों में बैठकें आयोजित की गई. लखना मंडल के तहत आने वाले महेवा तृतीय वार्ड की बैठक ईश्वरीपुरा चैराहा पर मंडल अध्यक्ष विनय चैहान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. भरथना प्रथम एवं द्वितीय मंडल के अंतर्गत आने वाले वार्डों, प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय की संयुक्त बैठक पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में मंडल अध्यक्ष अनूप जाटव व राजेश तिवारी की अध्यक्षता में हुई. इसी तरह चकरनगर मंडल के प्रथम वार्ड में भी गांव चौपाल लगी.

बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन का दावा 
मुख्य अतिथि विकास भदौरिया ने कहा कि पार्टी पंचायत चुनाव को पूरे दमखम से लड़ेगी. कार्यकर्ता भी चुनाव में जुट जाएं और बीजेपी को जिताएं. पंचायत चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन सबसे अच्छा होगा. इस मौके पर सत्येन्द्र राजा, गुड्डू चैहान, तेजेन्द्र सिंह, मोहित, पूर्व ब्लाक प्रमुख मुकेश राजावत, युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष शेखर चौहान मौजूद रहे. महेवा में भी गांव चौपाल लगाई गई. इसमें ब्लाक प्रमुख अशोक चैबे व अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे.
पूरी मेहनत से जुटें कार्यकर्ता 


जिला प्रभारी व क्षेत्रीय मंत्री रामलखन रावत ने कहा वार्ड में निवास करने वाले बीजेपी के सभी वर्तमान एवं निवर्तमान पदाधिकारी पूरी मेहनत से चुनाव में जुट जाएं. चुनाव को कैसे प्रभावशाली रूप से लड़ा जाए इसके लिए कार्ययोजना तैयार करें. जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह धाकरे ने कहा कि सभी कार्यकर्ता ग्राम सभाओं व चौपाल के माध्यम से जनसम्पर्क में अभी से जुट जाएं. पंचायत चुनाव में बीजेपी का परचम लहराएगा. बैठक में जिला महामंत्री प्रशांत राव चैबे, मनीष यादव पतरे, विक्रम अग्रवाल, रजत चैधरी, ममता कुशवाहा, पूजा चैधरी, निर्मल तिवारी, हरिओम दुबे, रोहित शाक्य, अवनीश भदौरिया, शिवम धाकरे, चन्दन दुबे आदि मौजूद रहे.

प्रदेश अध्यक्ष भी कर चुके हैं दौरा 
22 फरवरी को इटावा के दौरे पर आये भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव के समक्ष पार्टी की जिला ईकाई के अध्यक्ष अजय धाकरे ने उनको आश्वस्त करते हुए दावा किया है कि इटावा में 8 ब्लॉक है, जिनमें जिला पंचायत के 24 वार्ड एवं 471 ग्राम पंचायत है. आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बीजेपी अपना परिचम लहराएगी तथा जिला पंचायत अध्यक्ष बीजेपी का ही होगा. साथ ही साथ ब्लाॅक प्रमुख भी बीजेपी के होंगे एवं ग्राम प्रधान भी इस बार बीजेपी के ही जीतकर आएंगे. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की रणनीति के बाबत प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मार्च के पहले पखवाड़ा में आरक्षण की स्थिति साफ होने के बाद संगठन पूरे प्रदेश में व्यापक सफलता प्राप्त करने के लिए रणनीति तैयार करेगा। आगामी पंचायत चुनाव के लिए भी प्रदेश अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष सहित समस्त बीजेपी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी. साथ ही साथ कहा सभी लोग पूरी मेहनत एवं लगन से आगामी चुनाव में बीजेपी को जिताने में अपनी अपनी भूमिका सुनिश्चित करें एवं अधिक से अधिक सीटों पर जीत दिलवाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज