अपना शहर चुनें

States

UP Panchayat Chunav: 36 घंटे में इटावा पुलिस ने गिरफ्तार किए 50 वारंटी

पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसएसपी आकाश तोमर ने इटावा जनपद में चलाया धरपकड़ अभियान
पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसएसपी आकाश तोमर ने इटावा जनपद में चलाया धरपकड़ अभियान

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से जनपद में वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान चलाया गया था.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) के मद्देनजर जपद इटावा (Etawah) में पुलिस (Police) ने आपरेशन धरपकड़ चलाया. इसके तहत 36 घंटे के भीतर ही पुलिस ने 50 वारंटी को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी आकाश तोमर (SSP Akash Tomar) के निर्देश पर चलाये गए आपरेशन धरपकड़ के तहत अलग-अलग थाना क्षेत्रों की पुलिस ने 50 वारंटियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से चलाये गए इस अभियान से जनपद में वारंटी और अन्य अपराधियो में दहशत का माहौल है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से जनपद में वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान चलाया गया था. जिसके तहत जनपद की पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से 50 वारंटियों को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी पुलिस की ओर से चलाये गए 36 घंटे के अभियान में हुई है. उन्होंने बताया कि थाना कोतवाली में चार, थाना सिविल लाइन में छह, थाना इकदिल में दो, थाना फ्रेंड्स कालोनी में एक, थाना जसवंतनगर में सात, थाना सैफई में एक, थाना वैदपुरा में दो, थाना बसरेहर में तीन, थाना चैबिया में दो, थाना भर्थना में छह, थाना बकेवर में सात, थाना ऊसराहार में दो, थाना चकरनगर में चार, थाना सहसो में एक और थाना बिठौली में दो वारंटी गिरफ्तार किए गए है. गिरफ्तार सभी वारंटियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस हुई सक्रिय 
उन्होंने बताया कि इटावा में आगे भी अपराधियो के लिए इस तरह के अभियान चलाए जाते रहेंगे. उन्होंने बताया कि जनपद में तैनात सभी थाना प्रभारियों और पुलिसकर्मियों को अपराधियो पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए है. पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस व्यापक रूप से सक्रिय हो गई है. इसी कारण पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. एसएसपी आकाश तोमर ने जिले भर के सभी थाना प्रभारियो को अपराधियो के खिलाफ कार्यवाई के निर्देश दिये है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज