होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /इटावा: नशे की हालत में मुख्य आरक्षी का वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

इटावा: नशे की हालत में मुख्य आरक्षी का वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

इटावा: नशे की हालत में मुख्य आरक्षी अमर सिंह का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने किया सस्पेंड.

इटावा: नशे की हालत में मुख्य आरक्षी अमर सिंह का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने किया सस्पेंड.

Etawah NEWS: मुख्य आरक्षी की पहचान होने के बाद, औरैया एसपी चारू निगम ने एसएसपी इटावा, जयप्रकाश सिंह को नशेड़ी सिपाही की ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुख्य आरक्षी के कोर्स के लिए मुरादाबाद गया था आरक्षक
नशे की हालत में वीडियो वायरल होने पर एसपी ने किया सस्पेंड

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की पुलिस लाइन मे तैनात मुख्य आरक्षी का शराब नशे में झूमने का वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने आरक्षी के निलंबन की जानकारी दी है. उन्होने बताया कि पुलिस लाइन इटावा मे तैनात मुख्य आरक्षी अमर सिंह, मुख्य आरक्षी कोर्स के लिए, 19 जुलाई को पीटीसी मुरादाबाद गया था. जिसे 28 अगस्त को इटावा पुलिस लाइन वापस आना था. लेकिन वो ओरैया में शराब के नशे में पड़ा था.

अमर सिंह ने इतनी शराब पी ली थी कि, उससे ठीक से खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था. ,जिसके कारण वो बेंच पर ही उल्टा सो गया. शराब के नशे में वर्दी पहने पुलिसवाले को देख वहां मौजूद लोगों ने उसकी वीडियो बना ली. जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया.

औरैया एसपी ने की आरक्षी की पहचान
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के मामले में संज्ञान लेते हुए, एसएसपी ने आरोपी हेड कान्सटेबल अमर सिंह को सस्पेंड कर दिया है. मुख्य आरक्षी पर आरोप है कि सिपाही का कोर्स पूरा करने के बाद वो इटावा की जगह ओरैया पहुंच गया. जहां वर्दी पहनकर ही उसने जमकर शराब पी और वहीं बेंच पर लुढ़क गया. सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ओरैया चारू निगम ने मामले की जांच की तो पता चला कि, सिपाही ओरैया में नहीं बल्कि इटावा में तैनात है.

आरक्षी के खिलाफ विभागीय जांच शुरू
मुख्य आरक्षी की पहचान होने के बाद, औरैया एसपी चारू निगम ने एसएसपी इटावा, जयप्रकाश सिंह को नशेड़ी सिपाही की रिपोर्ट बनाकर भेजी. रिपोर्ट मिलने के बाद इटावा एसएसपी ने, तुरंत सिपाही अमर सिंह को सस्पेंड कर दिया. इटावा एसएसपी ने मामले की विभागीय जांच शुरू कर दी है. इटावा एसएसपी के जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि ये भी पता किया जा रहा है कि हेड कान्सटेबल अमर सिंह इटावा आने की बजाय ओरैया कैसे पहुंचे?

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, Etawah news, Etawah Police, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें