लाइव टीवी

VIDEO: जब पुलिसकर्मियों के कंधों पर सवार SSP संतोष मिश्रा ने जमकर किया भांगड़ा...
Etawah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 11, 2020, 9:44 PM IST
VIDEO: जब पुलिसकर्मियों के कंधों पर सवार SSP संतोष मिश्रा ने जमकर किया भांगड़ा...
पुलिस वालों के कंधे पर चढ़ कर भांगड़ा करते SSP संतोष मिश्रा

SSP इटावा के किये गये कार्यों की जमकर तारीफ करते हुए पहले तो उन्हें एक-एक कर पुलिस वालो नें फूलों की माला पहनाई और फिर अंत में पुलिस कर्मी SSP संतोष कुमार को अपने कंधे पर बिठाकर डांस करने लगे और भावुक होकर अपने SSP को अनूठी विदाई दी.

  • Share this:
इटावा. वैसे तो आप ने शादी-ब्याह या किसी अन्य खुशी के मौके पर लोगों को सड़कों पर या डीजे फ्लोर पर भांगड़ा करते हुए तो कई बार देखा होगा, लेकिन शायद आपने अब तक किसी SSP को पुलिस वालों के कंधे पर चढ़ कर भांगड़ा करते हुए नही देखा होगा. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं एसएसपी इटावा का वो भांगड़ा डांस, जिसे वे अपने अधीनस्थ पुलिस वालों के कंधे पर चढ़ कर करते नजर आ रहे हैं.

भावभीनी विदाई
दरअसल बीते दिनों SSP इटावा संतोष कुमार मिश्रा का तबादला (Transfer) रामपुर (Rampur) कर दिया गया था. जिसके बाद SSP इटावा के सम्मान में पुलिस वालो ने विदाई समारोह का आयोजन किया. जिसमें SSP इटावा के किये गये कार्यों की जमकर तारीफ करते हुए पहले तो उन्हें एक-एक कर पुलिस वालो नें फूलों की माला पहनाई और फिर अंत में पुलिस कर्मी SSP संतोष कुमार को अपने कंधे पर बिठाकर डांस करने लगे. जिसके बाद SSP संतोष कुमार मिश्रा ने भी पुलिस वालों के कंधो पर ही बैठकर नगाड़े की धुन पर जमकर भांगड़ा किया.

SSP इटावा संतोष कुमार मिश्रा ने बतौर इटावा SSP न सिर्फ इटावा में एक के बाद एक कई सराहनीय कार्य कर जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई. कई बड़ी अपराधिक वारदातों के खुलासे के कई एनकाउंटर्स के जरिये ईनामी बदमाशों की गिरफ्तारी कर जनता में पुलि​स के प्रति विश्वास भी बढ़ाने का काम किया. साथ ही साथ समय-समय पर अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को भी प्रोत्साहित कर इटावा पुलिस के मनोबल को भी बढ़ाने का काम किया. यही कारण है कि जब SSP इटावा संतोष कुमार मिश्रा का तबादला रामपुर के लिये किया गया. तो इटावा पुलिस ने भी भावुक होकर अपने SSP को कंधे पर बिठाकर अनूठी विदाई दी.

ये भी पढ़ें- कमिश्नरी सिस्टम की आहट- अब BAR और बंदूक के लाइसेंस भी देगी पुलिस!

ये भी पढ़ें- अब अनुष्ठान से सुधरेगी देश की अर्थव्यवस्था, माघ मेले में एक माह तक चलेगा हवन-पूजन...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 9:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर