Home /News /uttar-pradesh /

Chambal Dacoit: डाकुओं की आहट से फिर सहमी चंबल घाटी, दहशत में ग्रामीण, उड़ा दिन का चैन, रातों की नींद

Chambal Dacoit: डाकुओं की आहट से फिर सहमी चंबल घाटी, दहशत में ग्रामीण, उड़ा दिन का चैन, रातों की नींद

अज्ञात दस्यु दल होने की खबर से क्षेत्र के किसान खेतों की रखवाली करने के लिए रात्रि में एकत्रित होकर जा रहे हैं.

अज्ञात दस्यु दल होने की खबर से क्षेत्र के किसान खेतों की रखवाली करने के लिए रात्रि में एकत्रित होकर जा रहे हैं.

Chambal Dacoit: अजीत की गढ़िया गांव निवासी कैलाश मिश्रा, राजू सिंह, रामकरण, बृजेंद्र सिंह और लऊआ पंडित ने बताया कि बीहड़ में कोई न कोई तो है. जो लोग खेतों पर देखे गए वे सभी संदिग्ध व्यक्ति हैं. वो मध्य प्रदेश बॉर्डर की ओर से निकलकर चंबल नदी के किनारे- किनारे चलते-चलते बीहड़ों की तरफ निकल गए.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. चंबल घाटी (Chambal Valley) में एक बार फिर से डाकुओं के आहट की खबर सामने आ रही है. खास कर इटावा जिले में अनजान बदमाशों को देखे जाने पर गांव वालों के बीच दहशत का माहौल है और हड़कंप मचा हुआ है. कहा जा रहा है कि सहसो थाना क्षेत्र (Sahaso Police Station Area) में खेतों में काम कर रहे किसानों ने कई अनजान लोगों को देखा है. इससे वे लोग सहम गए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही सहसो थानाध्यक्ष तेज सिंह मौके पर पहुंच गए.

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा अज्ञात लोगों को खेतों में देखे जाने की सूचना दी गई है. ऐसे में संबंधित खेतों से जाने के रास्ते पर एक किलोमीटर से अधिक जगह में कांबिंग की गई. हालांकि उन्हें कहीं पर भी कोई बदमाश या अज्ञात व्यक्ति नहीं दिखाई दिया. अलबत्ता पुलिस ने खेतों से लगे जंगल में भी कांबिंग करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

अज्ञात संदिग्ध बीहड़ की ओर जाते देखे गए

जानकारी के मुताबिक, अजीत की गढ़िया गांव में किसानों ने आधा दर्जन अज्ञात लोगों को खेतों से निकलकर बीहड़ की ओर जाते देखा था. ऐसे में ग्रामीण भयभीत हो उठे. ग्रामीणों का मानना है कि मध्य प्रदेश क्षेत्र में अज्ञात डकैत घटनाओं को अंजाम देकर उत्तर प्रदेश के बीहड़ों में घुस आए हैं और वे बीहड़ में ही डेरा डाले हुए हैं. अज्ञात दस्यु दल होने की खबर से क्षेत्र के किसान खेतों की रखवाली करने के लिए रात्रि में एकत्रित होकर जा रहे हैं.

डकैतों से किसान भयभीत

अजीत की गढ़िया गांव निवासी कैलाश मिश्रा, राजू सिंह, रामकरण, बृजेंद्र सिंह और लऊआ पंडित ने बताया कि बीहड़ में कोई न कोई तो है. जो लोग खेतों पर देखे गए वे सभी संदिग्ध व्यक्ति हैं. वो मध्य प्रदेश बॉर्डर की ओर से निकलकर चंबल नदी के किनारे- किनारे चलते-चलते बीहड़ों की तरफ निकल गए. ऐसे में खेतों पर काम करने जाने पर डर लगने लगा है. इस कारण हम लोग सामूहिक तौर पर खेतों की ओर जा रहे हैं. कहीं कोई डाकू छुपा हुआ न हो. इन लोगों का कहना है कि बदमाश हाथों में हथियार लिए थे या नहीं शाम होने के कारण दिखाई नहीं दिया.

गांव में आकर लोगों को बताया और पुलिस को सूचना दी

एक अन्‍य किसान बलवीर सिंह ने जानकारी दी कि वो अपनी पत्नी बल्लो देवी के साथ सरसों के खेतों से चारा लेकर घर की ओर आ रहे थे, तभी खेतों से चार अज्ञात लोग अचानक निकल पड़े, जिनको देखकर वे डर गए. चारों लोग बीहड़ के रास्ते की तरफ निकल गये. अज्ञात बदमाशों के निकलते ही हम लोग खेतों में चारा छोड़कर घर की ओर भाग खड़े हुए. गांव में आकर लोगों को बताया और पुलिस को सूचना दी.

Tags: Chambal news, Chambal valley owl, Dacoit, Etawah news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर