होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Etawah News: पति करता था बेवजह मारपीट, तो परेशान पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट दिया, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Etawah News: पति करता था बेवजह मारपीट, तो परेशान पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट दिया, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

UP: इटावा में एक पत्नी ने अपने पति पर कुल्हाड़ी से सात-आठ वार कर उसे गभीर रूप से जख्मी कर दिया है.

UP: इटावा में एक पत्नी ने अपने पति पर कुल्हाड़ी से सात-आठ वार कर उसे गभीर रूप से जख्मी कर दिया है.

Murderous Attack On Husband: इटावा के एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पति पर हमले की व ...अधिक पढ़ें

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले के चकरनगर इलाके के बछेडी गांव में एक महिला ने अपने पति पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. पति को मरणासन्न अवस्था मे सैफई मेडिकल यूनिवसिर्टी में भर्ती कराया गया है. इटावा के एसएसपी (SSP) डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद की यह घटना बुधवार देर शाम की है. मामले में धारा 323, 504, 506, 324 धाराओं में केस दर्ज किया गया है. महिला को हिरासत मे लेकर पति पर हमले की वजहों का पता लगाया जा रहा है.

महिला का आरोप है कि पति बेवजह मारपीट करता था, इससे परेशान होकर उसने कुल्हाड़ी से उसे काट दिया. महिला ने बताया कि उसको दो बार मारने की कोशिश भी की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच करने मे गहनता के साथ जुटी हुई है. घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) पर भर्ती कराया गया. यहां गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने घायल को जिला अस्पताल (District Hospital) रेफर कर दिया है.

कब हुई घटना
जानकारी के अनुसार अश्विनी तिवारी (45) पर बुधवार शाम करीब छह बजे खाना खाने के दौरान उसकी पत्नी अरुनेश कुमार तिवारी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. चीख-पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने घायल को पत्नी से बचाया. सिर में कुल्हाड़ी लगने से गंभीर रूप से घायल अश्विनी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चकरनगर में भर्ती कराया गया. यहां गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों की टीम ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

बोले ग्रामीण-महिला को तंग करता था पति
ग्रामीणों का कहना था कि महिला को उसका पति काफी समय से परेशान करता था. यातनाओं से परेशान महिला ने पति पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. समय रहते ग्रामीण नहीं पहुंचते तो महिला पति की हत्या कर सकती थी. अश्विनी की शादी 2005 में जहानाबाद के पास हुई थी.

एल एंड टी में मैनेजर है पति
अश्विनी, अहमदाबाद की एलएनटी कंपनी (L&T Company में मैनेजर की पोस्ट पर नौकरी करता है. वह 3 दिन पूर्व अपने गांव छुट्टी लेकर आया था. उसके तीन बच्चे हैं, जो गांव में ही रहते हैं. अश्विनी के परिवार में माता-पिता, पत्नी और 3 बच्चे गांव में रहकर अपना भरण-पोषण करते हैं.

जिस्म पर चोट के 7-8 निशान
पुलिस ने गंभीर घायल अश्विनी को मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे सैफ़ई मेडिकल यूनिवसिर्टी भेज दिया गया. घायल का उपचार करने वाले डॉ. प्रशांत त्रिपाठी ने बताया कि घायल शख्स के सिर में सात-आठ गंभीर चोट के निशान दिखाई दिए हैं.

Tags: Crime in up, Etawah Police, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें