Home /News /uttar-pradesh /

wife give rupees 50 thousand supari to kill husband after murder body hang in tree know crime thriller inside story nodbk

Crime News: 50 हजार की सुपारी देकर पत्‍नी ने कराई पति की हत्या, शव को जामुन के पेड़ से लटकाया

पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर प्रेम की हत्या कराने वाली पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी  भूरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर प्रेम की हत्या कराने वाली पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी भूरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Etawah Husband Murder Case: मामला इटावा जिले के इकदिल का है. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 2 मार्च को इकदिल इलाके में भर्थना रोड पर मजदूर प्रेम कुमार का शव मिला था. इसके बाद मामले की गहनता से जांच करने के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी भूरे, अवनीश और शनि को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक सनसनीखेज हत्या की वारदात सामने आई है. यहां पर एक महिला ने 50 हजार रुपए की सुपारी देकर अपने पति की हत्या करा दी. हालांकि, पुलिस ने इस हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए महिला और उसके प्रेमी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल में भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला इटावा जिले के इकदिल का है. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 2 मार्च को इकदिल इलाके में भर्थना रोड पर मजदूर प्रेम कुमार का शव मिला था. इसके बाद मामले की गहनता से जांच करने के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी भूरे, अवनीश और शनि को गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक अन्य आरोपी अनुज कुमार अभी फरार है, जिसकी सरगर्मी से तलाशी की जा रही है.
चाचा ने पुलिस को दी सूचना

दरअसल, 2 मार्च को प्रेम कुमार के चाचा ने इस बात की सूचना पुलिस को दी थी कि प्रेम कुमाार के घर पर मारपीट हो रही है. कुछ समय बाद जब वे प्रेम कुमार के घर के पास से गुजर रहे थे, तो इसी दौरान उन्होंने देखा कि अवनीश कुमार व शनि उनके भतीजे प्रेम कुमार को मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाकर ले जा रहा है. पर अगली सुबह ही प्रेम का शव नगला भोले तिराहे के पास जामुन के पेड़ के नीचे बरामद किया गया. जब वहां जाकर देखा तो प्रेम कुमार का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था. ऐसे में उन्हें भरोसा हो गया कि भतीजे की हत्या अवनीश एवं शनि ने करके शव को लटका दिया.

हत्या में पत्नी का रोल अहम

वहीं, इस मामले की जांच के लिए क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई. इसी क्रम में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर प्रेम की हत्या कराने वाली पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी भूरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पति प्रेम कुमार की हत्या के मामले में पत्नी ज्योति का किरदार खास रहा है. पुलिस पूछताछ में पति की हत्यारोपी पत्नी ज्योति ने बताया कि उसके पति शराब पीकर आए दिन झगड़ा करते थे.

करीब 6 माह पहले अवनीश कुमार से उसके अवैध संबंध हो गए और हम लोगों ने षड्यंत्र करके गांव के सनी, हरिश्चंद्र को 3 मार्च को 50000 देकर हत्या की योजना बनाई. शाम करीब 8 बजे पति प्रेम कुमार घर आए तो यह लोग हमारे घर में पहले से मौजूद थे. पति जब घर के कमरे के अंदर गया तो हरिश्चंद्र, अवनीश व सनी ने डंडों से मार मार कर बुरी तरह घायल कर दिया. उसके बाद गमछा से गला घोंट कर हत्या कर दी. फिर आरोपियों ने शव को जामुन के पेड़ पर लटका दिया.

Tags: Etawah news, Etawah Police, Murder, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर