इटावा : कुड़रिया के ग्राम प्रधान पद की महिला प्रत्याशी की मौत, मचा हड़कंप

साधना देवी की फाइल फोटो.

साधना देवी की फाइल फोटो.

महेवा ब्लॉक की ग्राम पंचायत कुड़रिया की ग्राम प्रधान महिला आरक्षित पद की प्रत्याशी साधना देवी थीं. मध्य प्रदेश के ग्वालियर के अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 7:04 PM IST
  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के महेवा ब्लॉक की ग्राम पंचायत कुड़रिया की प्रधान पद की एक प्रत्याशी की मौत हो जाने से हड़कंप मच गया है. प्रधान पद की महिला उम्मीदवार की मौत मध्य प्रदेश के ग्वालियर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है. मतगणना से पहले प्रधान पद के उम्मीदवार की हुई मौत के बाद संभावना जताई जा रही है कि ग्राम पंचायत कुड़रिया का चुनाव रद्द हो सकता है.

पेट की समस्या हुई

आपको बता दें कि महेवा ब्लॉक की ग्राम पंचायत कुड़रिया की ग्राम प्रधान महिला आरक्षित पद की प्रत्याशी साधना देवी थीं. ग्राम रम्पुरा की रहने वाली साधना रिंकू उपाध्याय की पत्नी थीं. उनके पेट में अचानक कोई समस्या हुई. तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें इटावा प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गए, जहां कोई उपचार न मिलने पर परिजन ग्वालियर प्राइवेट अस्पताल में ले गए. यहां उपचार के दौरान देर रात महिला साधना देवी की मौत हो गई. साधना देवी ग्राम पंचायत कुड़रिया के महिला आरक्षित प्रधान पद से प्रत्याशी थीं.

दो मई को होनी है मतगणना, जीतीं तो होगा पुनर्मतदान
प्रत्याशी साधना देवी के निधन पर तमाम ग्रामीणों ने साधना देवी के आवास ग्राम रम्पुरा पहुचकर गहरा दुःख व्यक्त किया. ग्राम पंचायत कुड़रिया में चार गांव आते हैं. राजस्व ग्राम कुड़रिया के अलावा रम्पुरा, कंढैय्या, हिमायुपुर तीन मजरा ग्राम लगते हैं. साधना देवी ग्राम पंचायत के मुख्य त्रिकोणीय मुकाबले में शामिल थीं. अगर 2 मई की मतगणना में साधना देवी विजयी होती हैं, तो ग्राम पंचायत कुड़रिया का चुनाव रद्द हो सकता है. इटावा जिले में पहला मामला है कि जब मतगणना से पहले ही किसी उम्मीदवार की मौत हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज