होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /इटावा: शराबी पति के जुल्म के आगे टूटा सब्र का बांध, महिला ने रस्सी से बांधकर पीटा

इटावा: शराबी पति के जुल्म के आगे टूटा सब्र का बांध, महिला ने रस्सी से बांधकर पीटा

 रेनू बताती हैं कि उसका पति राधेश्याम आए दिन शराब पीकर घर आता और उसके तथा चारों बच्चों के साथ मारपीट करता.  (प्रतीकात्मक)

रेनू बताती हैं कि उसका पति राधेश्याम आए दिन शराब पीकर घर आता और उसके तथा चारों बच्चों के साथ मारपीट करता. (प्रतीकात्मक)

बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत किल्ली सुल्तानपुर की रहने वाली महिला रेनू बताती हैं कि उसका पति राधेश्याम आए दिन शराब पी ...अधिक पढ़ें

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बसरेहर इलाके के किल्ली सुल्तानपुर गांव में शराबी पति की यातनाओं से तंग आकर एक महिला ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे सबक सिखाते हुए रस्सी के जरिये खंभे से बांध दिया. पुलिस के अनुसार, पति अक्सर ही शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था. पत्नी काफी दिनों तक यह जुल्म सहती रही, लेकिन एक दिन उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने शराबी पति को इस तरह सबक सिखाया.

बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत किल्ली सुल्तानपुर की रहने वाली महिला रेनू बताती हैं कि उसका पति राधेश्याम आए दिन शराब पीकर घर आता और उसके तथा चारों बच्चों के साथ मारपीट करता. रोज-रोज की इन यातनाओं से तंग आकर रेनू ने पति को सबक सिखाने के इरादे से पहले जमीन पर गिराया, उसके बाद जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद महिला ने रस्सी के जरिये पति को एक खंभे से बांध दिया.

रेनू बताती हैं कि 1 साल पहले उसके पति ने अपना मकान बेचकर सारा पैसा शराब में उड़ा दिया. 18 मई को इकदिल के जोधापुर में रहने वाले उसके भाई रामविलास राजपूत के घर शादी थी तो वह अपनी बहन को लेने आया तब भी पति ने उसके साथ मारपीट की. रेनू बताती हैं कि इस संबंध में उसने थाना बसरेहर जाकर प्रार्थनापत्र भी दिया, जिस पर पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था.

रेनू ने बताया कि शनिवार रात वह घर पर अपने गांव के ही दो अन्य साथियों के साथ आया और मारपीट करने लगा. वह बताती हैं कि इस दौरान उसका पति शराब के नशे में था. तभी उसके साथ आए दो साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. यही नहीं वे लोग उसकी 10 वर्षीय बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करने लगे. इस बात से रेनू के सब्र का बांध टूट गया और उसने पति को जबर्दस्त सबक सिखाने की ठानी.

रेनू का कहना है कि उसके दो दोस्त उसे शराब पिलाते हैं. उसके पति ने पिछले साल 90 हजार रुपये में घर का हिस्सा बेच दिया और सारे पैसे शराब में उड़ा दिए. रेनू का कहना है कि अगर उसके पति में कोई सुधार नहीं हुआ तो वह अपने बच्चों के साथ जहर खाकर जान दे देगी. इस महिला के चार बच्चे है. बड़ी बेटी नव्या 10 साल, निशा 8, बेटा योगेश 5 और सौम्या 3 साल की है.

Tags: Big action on drinking alcohol, Etawah news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें