Assembly Banner 2021

पति ने साथ ले जाने से किया मना तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम...

घटना इटावा जिले के सहसों थाना क्षेत्र के हनुमंत पुरा गांव की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना इटावा जिले के सहसों थाना क्षेत्र के हनुमंत पुरा गांव की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी (UP) के इटावा (Etawah) जिले की एक महिला ने केवल इस लिए कथित रूप से आत्मदाह (Self Immolation) कर लिया, क्योंकि उसका पति उसे अपने साथ नहीं ले जा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 5:17 PM IST
  • Share this:
इटावा. यूपी (UP) के इटावा (Etawah) जिले की एक महिला ने केवल इस लिए कथित रूप से आत्मदाह (Self Immolation) कर लिया, क्योंकि उसका पति उसे अपने साथ नहीं ले जा रहा था. घटना इटावा जिले के सहसों थाना क्षेत्र के हनुमंत पुरा गांव की है. यहां की 20 साल की नवविवाहिता महिला ने दिल्ली में नौकरी कर रहे पति ने साथ जाने की बात कर रही थी. लेकिन पति के इनकार करने पर उसने गुस्से में आकर ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

नाराजगी में उठा लिया ऐसा कदम
इटावा के एसपी (ग्रामीण) ओमवीर सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया कि जिले के सहसों थाना क्षेत्र के हनुमन्त पुरा गांव में शुक्रवार शाम 20 वर्षीय बेबी ने ससुराल में खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गयी.

पति दिल्ली में करता था नौकरी
उन्होंने बताया कि बेबी का पति नीतीश दिल्ली में नौकरी करता है. वह पति के साथ दिल्ली जाना चाहती थी लेकिन उसने मना कर दिया. इसी गुस्से में आकर उसने आत्मदाह कर लिया. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की है.



ये भी पढ़ें: 

चंद्रशेखर की अगुवाई भीम आर्मी ने सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ निकाला मार्च

जन्माष्टमी के दिन जन्मे केजरीवाल को दादा-दादी पुकारते थे कृष्णा, जानिए उनके परिवार के बारे में


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज