Home /News /uttar-pradesh /

Etawah news: बाथरूम में नहाते समय गीजर से गैस लीक, महिला की मौत से हडकंप

Etawah news: बाथरूम में नहाते समय गीजर से गैस लीक, महिला की मौत से हडकंप

परिजनों के अनुसार बाथरूम में लगे गीजर से निकली गैस के कारण विवाहिता की मौत हो गई.

परिजनों के अनुसार बाथरूम में लगे गीजर से निकली गैस के कारण विवाहिता की मौत हो गई.

Etawah news: गैस गीजर का इस्तेमाल करने वाले मौत के मुंह में समा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के इटावा में कोतवाली इलाके के नौरंगाबाद मुहाल मे बाथरूम मे नहाते गीजर गैस लीक हो से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई.

इटावा. कडाके की सर्दी मे गैस गीजर मौत का सामान बनते जा रहे हैं. ऐसा देखा गया है कि गैस गीजर का इस्तेमाल करने वाले मौत के मुंह में समा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के इटावा में कोतवाली इलाके के नौरंगाबाद मुहाल मे बाथरूम मे नहाते गीजर गैस लीक हो से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी बार्ड में ड्यूटी पर तैनात डा.पीयूष तिवारी ने बताया कि विवाहिता की मौत के कारण स्पष्ट न होने के चलते पुलिस को सूचना देकर शव को शवगृह में रखवाया गया. महिला के परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शवगृह में बॉडी रखवाकर पुलिस को सूचना दी गई.

परिजनों के अनुसार बाथरूम में लगे गीजर से निकली गैस के कारण दम घुटने से उसकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इटावा शहर के नौरंगाबाद शाही मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद फैजान की 22 वर्षीय पत्नी इनारा बाथरूम में नहाने गई थी. सास रोशन ने बताया कि उनके पति मो.इदरीश ईदगाह स्थित अपने गैराज पर गए थे जबकि बेटा फैजान सैफई स्थित ऑटो पार्ट्स की दुकान पर गया था. सुबह करीब 11 बजे उनकी बहू इनारा नहाने के लिए बाथरूम में गई थी. काफी देर बाद भी बाहर नहीं निकली तो उन्होंने कई बार आवाज दी लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था.



इस पर उन्होंने अपने पति और बेटे को फोन से इसकी जानकारी दी. कुछ देर बाद घर पहुंचे पति ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर खोला तो बहू बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी. इस पर उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रोशन ने बताया कि 17 अगस्त को उनके बेटे की शादी हुई थी. बहू की अकाल मौत से पूरा परिवार स्तब्ध है. इमरजेंसी बार्ड में ड्यूटी पर तैनात डा.पीयूष तिवारी ने बताया कि विवाहिता की मौत के कारण स्पष्ट न होने के चलते पुलिस को सूचना देकर शव को शवगृह में रखवाया गया. इटावा के यह पहला वाकिया नहीं है. एक पखवाड़े पहले एक और महिला की इसी तरह से गैस गीजर का इस्तेमाल करने के दौरान बाथरूम मे मौत हो गई थी.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर