अपना शहर चुनें

States

इटावा: सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में महिला प्रोफेसर ने की खुदकुशी

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में महिला प्रोफेसर ने खुदकुशी कर ली है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में महिला प्रोफेसर ने खुदकुशी कर ली है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

प्रोफेसर वंदना शुक्‍ला (Vandana Shukla) गाजियाबाद के प्रताप विहार सेक्टर-12 की रहने वाली थीं. सुसाइड के कारणों को फिलहाल पता नहीं चल सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि व‍ह पिछले कुछ दिनों से तनाव में थीं.

  • Share this:
इटावा. सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में सोमवार देर रात एक महिला प्रोफेसर ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अभी तक कारणों का पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि निजी कारणों के कारण महिला प्रोफेसर वंदना शुक्ला कुछ दिनों से तनाव में थीं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि मूल रूप से गाजियाबाद के प्रताप विहार सेक्टर 12 निवासी वंदना शुक्ला सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी के हॉस्टल के टाइप-2ए ब्लॉक में रहती थीं. बताया जा रहा है कि निजी कारणों से प्रोफेसर वंदना ने फांसी लगाकर जान दे दी. आज सुबह कमरे में उनका शव फांसी पर लटका देखकर वहां सनसनी फैल गई. मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने तत्‍काल पुलिस को इसकी जानकारी दी.

महिला प्रोफेसर वंदना शुक्ला
महिला प्रोफेसर वंदना शुक्ला. (फाइल फोटो)




मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस की प्राथमिक छानबीन में खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. पुलिस पास के कमरों में रहने वाली छात्राओं और अन्‍य लोगों से पूछताछ कर रही है. परिजनों को भी सूचना देकर बुलाया गया है. यूनीवर्सिटी प्रशासन भी घटना को लेकर सकते में है. आपको बता दें कि इससे पहले भी जुलाई माह में जूनियर डॉक्टर शैलजा सचदेवा ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया था.
(रिपोर्ट: दीपक मिश्रा)

ये भी पढे़ं:

रामपुर: आजम खान के घर के गेट पर लगा अदालती नोटिस का अंबार, फोटो वायरल

चित्रकूट: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया एक लाख का इनामी डकैत संजय कोल

शिवपाल यादव की विधानसभा सदस्यता नहीं होगी रद्द, सपा ने लिखा पत्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज