इटावाः पूर्व बसपा विधायक के सामने नतमस्तक नजर आई योगी की पुलिस

पूर्व विधायक कोर्ट से स्थगन आदेश के बाद भी कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा करके उस पर निर्माण कार्य करवा रहे हैं, लेकिन कार्रवाई करने के बजाय पुलिस भी उनके आगे नतमस्तक है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 4, 2018, 8:26 PM IST
इटावाः पूर्व बसपा विधायक के सामने नतमस्तक नजर आई योगी की पुलिस
सांकेतिक तस्वीर
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 4, 2018, 8:26 PM IST
इटावा जिले में भू-माफिया और बसपा के पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव के दबदबे के सामने योगी सरकार भी बेबस नजर आती है. दरअसल, पूर्व विधायक कोर्ट से स्थगन आदेश के बाद भी कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा करके उस पर निर्माण कार्य करवा रहे हैं, लेकिन कार्रवाई करने के बजाय पुलिस भी उनके आगे नतमस्तक है.

रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व विधायक द्वारा कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा करने और उक्त जमीन पर निर्माण कार्य करने की शिकायत की गई थी और मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट से स्थगन आदेश जारी किया था, लेकिन पुलिस पूर्व विधायक के सामने भीगी बिल्ली बनी घूम रही है.

बताते हैं कि सिटी मजिस्ट्रेट ने सदर कोतवाली पुलिस को निर्माण कार्य रुकवाने के आदेश दिए थे, लेकिन सदर कोतवाली की पुलिस निर्माण रुकवाने के लिए मौके पर नहीं गईं, बल्कि कोतवाली पहुंचे पूर्व बसपा विधायक शिव प्रसाद यादव की आवभगत में जुटी रही.

सबसे चौकाने वाली बात यह है कि मौके पर जांच करने पहुंची सदर नायब तहसीलदार की दो सदस्यीय टीम भी अवैध निर्माण को रुकवाने की हिम्मत नही जुटा पाई और बैरंग वापस लौट गई.

न्यूज 18 द्वारा कब्रिस्तान की जमीन पर पूर्व विधायक द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माण का एक वीडियो बनाने की सूचना मिलते ही रविवार को सिटी मजिस्ट्रेट सीओ सदर को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए और फिलहाल निर्माण कार्य को रुकवा दिया है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोर्ट के स्थगन आदेश की खुलेआम अवहेलना करने वाले पूर्व विधायक खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर