होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अखिलेश-शिवपाल के बयानबाजी पर मंत्री जयवीर सिंह ने कसा तंज, कही यह खास बात

अखिलेश-शिवपाल के बयानबाजी पर मंत्री जयवीर सिंह ने कसा तंज, कही यह खास बात

इटावा में जयवीर सिंह बोले मुलायम परिवार मे कंस और दुर्योधन जैसे संवाद महानता का परिचायक.

इटावा में जयवीर सिंह बोले मुलायम परिवार मे कंस और दुर्योधन जैसे संवाद महानता का परिचायक.

Etawah News: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के 2024 के संसदीय चुनाव में विपक्ष के एकजुट होने के सवाल पर जयवीर सिंह ने कहा कि 20 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कहा, ऐसे ही महान परिवार में कंस-दुर्योधन जैसी महानता की बातें होती है.
दावा किया कि 2024 के संसदीय चुनाव में भाजपा यूपी में 75 से अधिक सीटें जीतेगी.

इटावा. उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने समाजवादी परिवार में चल रहे कंस-दुर्योधन विवाद को लेकर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि वो महान परिवार है. ऐसे ही महान परिवार में कंस-दुर्योधन जैसी महानता की बातें होती है. उस महान परिवार को लेकर हम लोगों की तरफ से टिप्पणी नहीं होगी.

इटावा के सिंचाई विभाग के प्रशासनिक भवन मे पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह से जब पत्रकारों ने अखिलेश और शिवपाल को लेकर सवाल किया तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने मुलायम परिवार में अखिलेश-शिवपाल के बीच महाभारत के पात्र दुर्योधन और कंस जैसे शब्दों की बयानबाजी को मुलायम परिवार का मामला बताया है. उन्होंने कहा कि इससे हम लोगों का क्या सरोकार है?

विपक्ष का हुआ था सफाया
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के 2024 के संसदीय चुनाव में विपक्ष के एकजुट होने के सवाल पर जयवीर सिंह ने कहा कि 2019 में विपक्ष एकजुट हो चुका है. नतीजा सबके सामने आ चुका है, पूरे विपक्ष का सफाया हुआ है. उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी का एक लक्ष्य कम से कम 55 फीसदी वोट हासिल करना है. विपक्ष को मात्र 40 और 45 % वोट ही हासिल होगा हो सकता है कि इसमें भी वोट भारतीय जनता पार्टी को मिले.

2024 में 75 से ज्यादा सीट पर होगी जीत
सिंह ने दावा किया कि 2024 के संसदीय चुनाव में भाजपा यूपी में 75 से अधिक सीटें जीतेगी, उनका कहना था कि अगर ईश्वर ने चाहा तो क्लीन स्वीप भी करेंगे. भाजपा 24 घंटे चुनावी तैयारी में रहती है। भाजपा 50 फीसदी से अधिक वोट अपने बल पर हासिल करेगी. बचे हुए भी वोट्स में भी भाजपा को अच्छी तादात में वोट मिलेंगे.

मोदी-योगी जोड़ी लम्बे समय तक रहेगी
अखिलेश के विपक्ष को एकजुट करने के सवाल पर बोले 2017, 2019 और 2022 में एकजुट का नतीजा सबके सामने है. मोदी-योगी की जोड़ी का देश प्रदेश में कोई विकल्प नहीं है. यह जोड़ी लंबे समय तक काबिज रहेगी. सिंह ने कहा कि सैफई परिवार के खिलाफ उनसे ज्यादा कोई नहीं लड़ा है. इटावा में भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप से शामिल हुए जयवीर सिंह ने कहा कि इटावा, एटा, मैनपुरी, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद की एक जैसी स्थितियां है. इन जिलों का राजनीतिक और सामाजिक वातावरण एक जैसा रहता है.

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में एक नया वर्क कल्चर आया है. दुनिया में भारत का मान, सम्मान एवं स्वाभिमान बढ़ा है. भारत आत्मनिर्भर भारत बन रहा है. समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए एवं समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है.

Tags: Akhilesh yadav, BJP, Etawah news, Shivpal Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें