UP News: मथुरा में किन्नरों ने पुलिस चौकी में जमकर लगाए ठुमके, प्रभारी कुर्सी छोड़ हुए गायब

मथुरा में पुलिस चौकी का  किन्नरों ने घेराव किया और चौकी के सामने सड़क पर जमकर ठुमके लगाए.

मथुरा में पुलिस चौकी का किन्नरों ने घेराव किया और चौकी के सामने सड़क पर जमकर ठुमके लगाए.

मथुरा (Mathura) के थाना गोविंद नगर क्षेत्र में किन्नरों (Eunuchs) ने आज एक पुलिस चौकी (Police Chauki) को घेर लिया और सड़क को जाम (Road jam) कर दिया. किन्नरों ने चौकी के बाहर जमकर ठुमके लगाए, जिसको देखर चौकी प्रभारी चौकी से चले गये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 9:39 PM IST
  • Share this:

मथुरा. मथुरा (Mathura) के थाना गोविंद नगर क्षेत्र में अचानक उस समय हंगामा मच गया जब बड़ी संख्या में किन्नरों (Eunuchs) ने डीग गेट चौकी को घेर लिया. देखते ही देखते किन्नरों ने सड़क पर जाम (Road Jam) लगा दिया, जिससे इलाके में अफरा-चफरी का माहौल बन गया. इतना ही नहीं किन्नरों ने डीग गेट चौकी के सामने जमकर हंगामा किया और नाचने लगे. चौकी के बाहर हंगामा होता देख चौकी प्रभारी भी अपनी कुर्सी को छोड़कर गायब हो गए.

हालांकि कुछ पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और किन्नरों को समझा कर शांत कराया. साथ ही उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली. बता दे कि इमरान पुत्र रहिसो ने लिंग परिवर्तन कराने का किन्नरों के मुखिया पर आरोप लगाया है. उसने किन्नरों के मुखिया को जान से मारने की धमकी भी दी है.

Youtube Video

इसकी शिकायत किन्नर के मुखिया ने पुलिस चौकी पर की थी, जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसकी वजह से किन्नरों ने एक साथ एकत्रित होकर चौकी पर धावा बोला दिया और जमकर चौकी के सामने बीच सड़क पर उत्पात मचाया. जैसे-तैसे समझाने बुझाने के बाद तत्काल पुलिसकर्मी इमरान पुत्र रहीसों को हिरासत में लेने के लिए निकल पड़े हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज