Home /News /uttar-pradesh /

EXCLUSIVE: स्‍मृति ईरानी ने सपा को बताया अपराधियों की पार्टी, कहा- महिला सुरक्षा के लिए बीजेपी को चुनें वोटर्स

EXCLUSIVE: स्‍मृति ईरानी ने सपा को बताया अपराधियों की पार्टी, कहा- महिला सुरक्षा के लिए बीजेपी को चुनें वोटर्स

मेरठ में भाजपा उम्‍मीदवार के पक्ष में प्रचार करतीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी.

मेरठ में भाजपा उम्‍मीदवार के पक्ष में प्रचार करतीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी.

Uttar Pradesh Elections: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने कहा कि समाजवादी पार्टी (samajwadi party) 'अराजकता और गुंडाराज' के बराबर है. उन्‍होंने कहा कि महिला सुरक्षा के लिए बीजेपी (BJP) को चुनें.

प्रज्ञा कौशिक 

नई दिल्‍ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने कहा कि समाजवादी पार्टी (samajwadi party) ‘अराजकता और गुंडाराज’ के बराबर है. मेरठ (दक्षिण) से चुनाव लड़ रहे सपा उम्मीदवार आदिल चौधरी द्वारा की गई कथित धमकियों का जिक्र करते हुए ईरानी ने कहा कि ‘राजनीति का अपराधीकरण’ अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी की नींव थी, और यह कभी नहीं बदल सकती. उन्‍होंने कहा कि महिला सुरक्षा के लिए बीजेपी (BJP) को चुनें.

अखिलेश यादव के उस बयान के बारे में पूछे जाने पर कि वह (अखिलेश) किसानों के अधिकारों के लिए लड़ेंगे, केंद्रीय मंत्री ईरानी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. सपा नेता अखिलेश यादव ने भाजपा को पराजित करने के लिए ‘अन्‍न संकल्‍प’ की बात कहते हुए एक लाल पोटली दिखाते हुए किसानों के अधिकारों के लिए लड़ने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें:   बंगाल: मां-बाप ने बिना कन्यादान सौंपी बेटी, महिला पंडित ने कराई ये अनोखी शादी, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें: NRI बहन के आरोपों पर नवजोत सिद्धू बोले, लोग सियासत के लिए मां को कब्र से निकाल लाए

मेरठ छावनी विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार अमित अग्रवाल के लिए घर-घर प्रचार के दौरान, स्मृति ईरानी ने सीएनएन-न्यूज 18 से कहा, ‘मुझे लगता है कि समाजवादी पार्टी जिस तरह की राजनीति करती है; वह मेरठ में स्पष्ट है. यहां सपा उम्मीदवार ने वोटों को लेकर लोगों को धमकी दी थी. यह इस बात का प्रकटीकरण है कि कैसे राजनीति का अपराधीकरण, समाजवादी पार्टी की नींव है.’

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराने वाली स्‍मृति ईरानी ने कहा कि अखिलेश यादव इन धमकी जारी करने वाले वीडियो पर चुप्‍पी क्‍यों साधे हुए हैं. हैलिकाप्‍टर को रोके जाने को लेकर यह ‘भाजपा की साजिश’ थी, जैसे अखिलेश यादव के आरोपों पर ईरानी ने कहा कि उनकी साइकिल पंक्चर है. वह मतदाताओं को धमकाने वाले आपराधिक तत्वों की तुलना में अपने हेलीकॉप्टर के नहीं उड़ने के बारे में अधिक चिंतित हैं.

Tags: Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर