Home /News /uttar-pradesh /

extortion demand of 2 crore rupees from somani steel owner accused said have killed my father mother

कानपुर: सोमानी स्टील्स के मालिक से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, कहा- अपने मां-बाप तक को मार डाला, तेरे परिवार...

कानपुर पुलिस ने सोमानी स्टील्स (Somani Steel) के मालिक नरेश सोमानी की शिकायत पर केस दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक)

कानपुर पुलिस ने सोमानी स्टील्स (Somani Steel) के मालिक नरेश सोमानी की शिकायत पर केस दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक)

कानपुर (Kanpur News) के मशहूर उद्योगपति और सोमानी स्टील्स (Somani Steel) के मालिक नरेश सोमानी के मुताबिक गुड्डू ने उन्हें बताया कि वह वाराणासी में बाहुबली नाम से प्रसिद्ध है. वह उन्हें धमकी दे रहा है कि उसने वाराणसी में अपने मां-बाप को खुद मार दिया था. ऐसे में अगर उसकी मांग पूरी न की गई तो वह पूरे सोमानी परिवार को मार डालेगा.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश की कारोबारी राजधानी कानपुर (Kanpur News) के मशहूर उद्योगपति और सोमानी स्टील्स (Somani Steel) के मालिक नरेश सोमानी से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. नरेश सोमानी ने इस संबंध में स्वरूप नगर थाने में राजेश सिंह उर्फ़ गुड्डू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने बताया कि गुड्डू सिंह ने रुपये न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

कानपुर के स्वरूप नगर इलाके में रहने वाले नरेश सोमानी ने पुलिस को बताया कि गुड्डू सिंह उन्हें काफी वक्त से परेशान कर रहा है. वह पहले भी रंगदारी मांगता रहा है, जिन्हें वह पूरा करते रहे हैं. वहीं अब उसने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांग ली है.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ : एसडीएम की पिटाई से तहसीलकर्मी की मौत, शराब बनी बड़ी वजह

नरेश सोमानी के मुताबिक गुड्डू ने उन्हें बताया कि वह वाराणासी में बाहुबली नाम से प्रसिद्ध है. वह उन्हें धमकी दे रहा है कि उसने वाराणसी में अपने मां-बाप को खुद मार दिया था. ऐसे में अगर उसकी मांग पूरी न की गई तो वह पूरे सोमानी परिवार को मार डालेगा.

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर के इस प्रॉपर्टी डीलर ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, जानें कितनी पड़ी कीमत

इस संबंध में कानपुर वेस्ट के एडीसीपी बृजेश श्रीवास्तव ने कहा, ‘उद्योगपति नरेश सोमानी की तहरीर पर धारा 386 (डर दिखाकर वसूली करना), 506 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. यह भी पता किया जा रहा है कि पहले जो मांगें पूरी की गई है, वह किन कारणों से की गई थी.’

Tags: Kanpur news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर