Assembly Banner 2021

Ambedkarnagar: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी, कांस्‍टेबल को लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी

पुलिस अधीक्षक (SP) आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुठभेड़ (Encounter) में घायल 25000 के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 2:21 PM IST
  • Share this:
अंबेडकरनगर. अंबेडकरनगर (Ambedkarnagar) जिले में शनिवार देर रात जैतपुर थाने की पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. इस दौरान एक कांस्टेबल भी गोली लगने से जख्मी है. दोनों का इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक जैतपुर थाने के थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता सरैया के निकट संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सिंहीपुर में गत दिनों लूट की घटना को अनजाम देने की कोशिश करने वाले बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में नेवादा बाजार में देखे गए हैं.

कुछ देर बाद एक बाइक सामने से आती दिखाई दी. उसे रुकने का इशारा किया तो बाइक मोड़कर मठिया रोड की तरफ भागने लगा. पुलिस ने पीछा किया तो बहद गांव के निकट बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी. उसकी गोली से कांस्टेबल राहुल कुमार घायल हो गया. जबकि जवाबी फायरिंग में बाइक चला रहे बदमाश को गोली लगने से वह बाइक लेकर गिर पड़ा. पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी आजमगढ़ थाने के परसहां निवासी कमर रशीद फरार हो गया. गिरफ्तार आरोपित की पहचान जैतपुर थाना क्षेत्र के गांव मढवरपुर उमानाथ गिरि के रूप में हुई है. पुलिस कई महीनों से आरोपित की तलाश कर रही थी.

सीएम योगी ने काशी से किया संचारी रोग का शुभारंभ, बोले- प्राइवेट अस्पतालों में कल से मिलेगी कोरोना वैक्सीन



आरोपित के पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुआ है. पकड़े गए इनामी पर गुंडा एक्ट, मारपीट, छिनौती, लूट समेत 11 मुकदमे जैतपुर, रामनगर और आजमगढ़ जनपद के थाना पवई व अहरौला में दर्ज हैं. यह जैतपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुठभेड़ में घायल 25000 के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज