फैजाबाद में पकड़ा गया 40 हजार इनामी बदमाश, डी 27 गैंग का सरगना निकला आरोपी

बुंदेलखंड और मध्य प्रदेश में डी 27 नामक गैंग चलाने वाले राकेश उर्फ लालू यादव पर हत्या और लूट के कई केस दर्ज हैं. बताया जाता है उसके गैंग में कुल 9 सदस्य हैं. पुलिस अब गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 9:23 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 9:23 PM IST
फैजाबाद जिले में मंगलवार को 40 हज़ार इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश की शिनाख्त राकेश यादव उर्फ अच्छेलाल के रूप में हुई है, जो बुंदेड़खंड में चर्चित डी 27 गैंग का सरगना बताया जाता है. पुलिस ने उसके पास से 32 बोर की एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, एक अपाचे बाइक और 5400 रुपए कैश भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें-फैज़ाबाद में हिस्ट्रीशीटर को बदमाशों ने घर के बाहर मारी गोली

रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ खंडासा थाना क्षेत्र में हुआ. एक मुखबिर से मिली सूचना पर खंडासा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया. बुंदेलखंड और मध्य प्रदेश में डी 27 नामक गैंग चलाने वाले राकेश उर्फ लालू यादव पर हत्या और लूट के कई केस दर्ज हैं. बताया जाता है उसके गैंग में कुल 9 सदस्य हैं. पुलिस अब गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-फैजाबादः क्राइम ब्रांच पुलिस ने 10 हजार इनामी बदमाश विक्रम सिंह गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार गैंग सरगना खंडासा थाना क्षेत्र में हुए एक हत्या में भी वांछित है. उसके थाना क्षेत्र में होने की खबर मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर दी और भखौली मोड़ के पास से उसे दबोच लिया. बताया जाता है डी 27 गैंग बुंदेलखंड और मध्यप्रदेश में लूट की वारदात को अंजाम देता है.

यह भी पढ़ें-फैजाबादः बेखौफ बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर की अधेड़ की हत्या

उल्लेखनीय है पुलिस के हत्थे चढ़े गैंग सरगना पर विभिन्न थानों ने 12 से अधिक मामले दर्ज है, जिनमें झांसी में 7, ललितपुर में 1 और फैजाबाद में 5 मुकदमे शामिल हैं. पूर्वांचल के गाजीपुर जिले का निवासी राकेश यादव उर्फ अच्छेलाल खंडासा थाना क्षेत्र के बबलू तिवारी हत्याकांड में भी वांछित था और काफी दिनों से फरार चल रहा था.
Loading...
(रिपोर्ट-केबी शुक्ला, फैजाबाद)

यूपी के 'निरहुआ' नहीं बनना चाहते थे एक्टर, भोजपुरी सिनेमा में ऐसे खुली किस्मत

आम्रपाली और 'निरहुआ' का यह खास कनेक्शन जानते हैं आप?

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर