अयोध्या में राम मंदिर पर साध्वी प्राची ने दिया बड़ा बयान

राम मंदिर निर्माण में देरी को लेकर साध्वी प्राची नाराज़ दिखी और उन्होंने यहां तक कह दिया कि मीडिया को सीएम योगी आदित्यनाथ से राम मंदिर निर्माण के विषय में सवाल पूछना चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 3:57 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 3:57 PM IST
फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची मंगलवार को अयोध्या पहुंचीं. अयोध्या पहुंचकर उन्होंने राम जन्मभूमि के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वे चाहती हैं कि अयोध्या में तुरंत राम मंदिर का निर्माण हो. यही नहीं राम मंदिर निर्माण में देरी को लेकर साध्वी प्राची नाराज़ दिखी और उन्होंने यहां तक कह दिया कि मीडिया को सीएम योगी आदित्यनाथ से राम मंदिर निर्माण के विषय में सवाल पूछना चाहिए.

साध्वी प्राची ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण फार्मूले से नहीं होगा बल्कि मंदिर का निर्माण तब होगा जब राम भक्तों की भावनाएं जगेंगी. प्राची ने अपने अंदाज़ में कह दिया कि जिस दिन राम भक्त अंगड़ाई लेकर खड़े होंगे, उसी दिन राम मंदिर बन जाएगा. अयोध्या पहुंची साध्वी प्राची प्रशासन से भी नाराज़ दिखीं.

उन्होंने कहा कि प्रशासन को नैतिकता का ज्ञान ज़रूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन को नैतिकता का ज्ञान देने के लिए प्रशिक्षण ज़रूरी है, इसके लिए वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलेंगी. सूत्रों के मुताबिक राम जन्मभूमि दर्शन के समय चेकिंग के दौरान साध्वी प्राची प्रशासन से नाराज़ हो गई थी.

रिपोर्ट - निमिष गोस्वामी

ये भी पढे़ं - 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर