Home /News /uttar-pradesh /

कमलनाथ के बयान पर AAP नेता संजय सिंह बोले- क्या यूपी-बिहार वाले बांग्लादेशी हैं

कमलनाथ के बयान पर AAP नेता संजय सिंह बोले- क्या यूपी-बिहार वाले बांग्लादेशी हैं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि एमपी के लोग बेरोजगार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं.

    मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ के विवादित बयान पर बिहार और यूपी में राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी, सपा सहित सभी दलों के नेताओं ने कमलनाथ के बयान का विरोध करना शुरू कर दिया है. वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान की निंदा करते हुए कहा कि क्या यूपी-बिहार वाले बांग्लादेशी हैं कि वे हर राज्य से भगाए जाते हैं.

    दरअसल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निवेश को प्रोत्साहन देने वाली योजना की घोषणा थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोजगार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं. सीएम ने शर्त रखी कि वे निवेशकर्ता कंपनी को इन्सेटिव (प्रोत्साहन) तभी देंगे, जब कंपनी में मध्य प्रदेश के 70 प्रतिशत कर्मचारी रोजगार प्राप्त करें.

    ये भी पढ़ें- CM बनने के 3 घंटे के अंदर ही कमलनाथ ने किया किसानों का कर्ज माफ

    बुधवार को अयोध्या पहुंचे संजय सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना गुजरात में बीजेपी तो अब मध्य प्रदेश से कांग्रेस यूपी-बिहार वालों को भगाने में लग गई है. उन्होंने कहा कि यूपी-बिहार वालों ने अपने प्राणों की आहुति देकर देश की आजादी की लड़ाई लड़ी है. यही नहीं राजनीति में भी यूपी-बिहार का अपना एक अलग महत्व है. सांसद ने कहा कि जिस प्रदेश में उत्तर प्रदेश और बिहार वाले रहते हैं, उस क्षेत्र के उन्नति के लिए काम करते हैं.

    ये भी पढ़ें- मुख्‍यमंत्री बनने के दो घंटे के अंदर ही भूपेश बघेल ने किसानों का कर्ज किया माफ

    संजय सिंह ने कहा कि सुनियोजित तरीके से यूपी-बिहार वालों को बदनाम किया जा रहा है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों जवाब दें और गुजरात, महाराष्ट्र और अब मध्य प्रदेश पर अपनी राय स्पष्ट करें क्योंकि इन दोनों पार्टियों को उत्तर प्रदेश और बिहार में वोट मांगने आना है.

    वहीं, राम मंदिर निर्माण पर संजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार का दोहरा चरित्र नहीं चलेगा. एक तरफ राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीफ करते हैं तो दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार ना करके मंदिर पर कानून लाने की बात करते हैं. अगर राफेल के मामले पर सुप्रीम कोर्ट की तारीफ कर सकते हैं तो राम मंदिर मामले पर भी बीजेपी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए.

    आपके शहर से (फैजाबाद)

    फैजाबाद
    फैजाबाद

    Tags: BJP, Congress, Kamal nath, Sanjay singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर