'अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा' ने BJP को दी आंदोलन की धमकी

फैजाबाद पहुंचे अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चिन्मय भारद्वाज ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने सवर्णों के साथ धोखा किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 9:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 9:30 PM IST
अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए सिरदर्द बन सकती है. एससी-एसटी एक्ट को लेकर अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा आंदोलन के मूड में आ गई है. 5 सितंबर को मथुरा के वृंदावन में 2 लाख सवर्ण इकट्ठा होने जा रहे हैं जो एससी-एसटी एक्ट को लेकर आंदोलन की रणनीति तय करेंगे.

फैजाबाद पहुंचे अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चिन्मय भारद्वाज ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने सवर्णों के साथ धोखा किया है. ऐसे में 2019 के चुनाव में भाजपा का विरोध होगा और उसी पार्टी को सपोर्ट करेगा जो पार्टी एससी एसटी-एक्ट में बदलाव के लिए आश्वासन देगा.वहीं दूसरी तरफ राम मंदिर निर्माण पर चिन्मय भारद्वाज ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करें नहीं तो सत्ता की कुर्सी उसके हाथ से छिटक जाएगी.

तो क्या मुलायम का ये दांव शिवपाल के मोर्चे पर पड़ गया भारी!  

अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण सभा का विस्तार करने पहुंचे चिन्मय भारद्वाज ने कांग्रेस के करण त्रिपाठी को फैज़ाबाद का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है. वैसे आपको बता दें कि एसटी-एसी एक्बीट को लेकर भाजपा सरकार का विरोध पूरे देश में हो रहा है. आने वाले दिनों में इसे लेकर भाजपा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

अखिलेश यादव ने दी जन्माष्टमी की बधाई, कहा- मोरपंखी रंगों जैसे प्रफुल्लित रहे सबका जीवन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर