अंबेडकरनगर: युवक की मौत के बाद भड़के ग्रामीण, ARTO की गाड़ी को किया आग के हवाले

युवक की मौत के बाद भड़के ग्रामीण

घटना के बाद डीएम सैमुअल पाल ने बताया कि मृतक सन्नी अग्रहरि के परिवार वालों को मुआवजा दिया जाएगा. जबकि घायल शांति देवी का इलाज नि शुल्क करने के निर्देश दिए गए है.

  • Share this:
अंबेडकरनगर. यूपी के अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar) जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के पट्टी चौराहा के पास शनिवार की सुबह मोरंग लदी अनियंत्रित ट्रेलर के नीचे दबकर एक की मौत हो गई. जबकि एक महिला घायल बताई जा रही है. युवकी मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एआरटीओ की गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए उसे आग के हवाले कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद डीएम सैमुअल पाल ने बताया कि मृतक सन्नी अग्रहरि के परिवार वालों को मुआवजा दिया जाएगा. जबकि घायल शांति देवी का इलाज नि शुल्क करने के निर्देश दिए गए है. डीएम के मुताबिक ड्राइवर के खिलाफ हिट एंड रन का केस दर्ज किया गया है.

बताया जाता है कि एआरटीओ अपनी गाड़ी से ट्रेलर का पीछा करते हुए ओवरटेक करने लगे, सड़क की पटरी पर खड़े लोग अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आकर दो लोग घायल हो गए. ग्रामीणों की भीड़ ने एआरटीओ की गाड़ी को तोड़फोड़ के बाद आग के हवाले कर दिया. एआरटीओ विभाग और दो सिपाहियों को भी चोटें आई है. पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है.

अंधविश्वास पर बुलडोजर: प्रतापगढ़ में 'कोरोना माता' का मंदिर प्रशासन ने ढहाया

एआरटीओ विष्णु दत्त मिश्र अपनी टीम के साथ अकबरपुर से वाहनों की चेकिंग के लिए जलालपुर जा रहे थे. बताया जाता है कि ओवरलोड मोरंग लदकर जा रही ट्रेलर को रोककर एआरटीओ ने चालान कर दिया. एआरटीओ का कहना है कि चालान करने से नाराज ट्रेलर चालक उनकी गाड़ी पर चढ़ाने का प्रयास कर रहा था कि अनियंत्रित होकर ट्रेलर सड़क के किनारे फल की गुमटी में जाकर भिड़ गई, ट्रेलर के नीचे दबे लोगो को बाहर निकालकर आनन फानन में सीएचसी नगपुर भेजा गया है. जहां एक युवक की मौत हो गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.