लाइव टीवी
Elec-widget

अयोध्या विवाद: दोनों पक्षकार इस तरह से होली मनाते आए नजर

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2019, 7:59 AM IST
अयोध्या विवाद: दोनों पक्षकार इस तरह से होली मनाते आए नजर
अयोध्या की होली

श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास के आश्रम मे आयोजित होली के कार्यक्रम मे बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी और हिन्दू पक्षकार महंत धर्म दास ने अबीर गुलाल और फूलों से होली खेली.

  • Share this:
अयोध्या में हुई होली ने पूरे देश को सौहार्द का बड़ा पैगाम दिया है. अयोध्या विवाद से जुड़े पक्षकारों ने एक साथ रंगो का त्योहार होली को खूब मस्ती के साथ खेला. श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास के आश्रम मे आयोजित होली के कार्यक्रम मे बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी और हिन्दू पक्षकार महंत धर्म दास ने अबीर गुलाल और फूलों से होली खेली.

हिन्दू पक्षकार महंत धर्मदास ने इकबाल अंसारी को हरे रंग का गुलाल लगाया. वहीं बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी ने महंत धर्मदास को केसरिया रंग का गुलाल लगा कर गले से लगाया. इस दौरान मुस्लिम कारसेवक मो. अनीस सुन्नी भी होली खेल एक दुसरे से गले मिले. सभी ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की.

पूरा देश जहां होली के त्यौहार को रंग बिरंगे रंगो से खेल रहा है. वहीं अयोध्या मे होली का विशेष रंग देखने को मिला. शक्ती धाम गोपाल मन्दिर मे अयोध्या विवाद से जुड़े बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी, हिन्दू पक्षकार महंत धर्मदास, श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास, राम मन्दिर निर्माण के अन्दोलन करने वाले तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंस दास, मुस्लिम कारसेवक मो अनीस सुन्नी बबलू खान ने एक साथ होली खेल कर पूरे देश को आपसी भाईचारे और सौहार्द का बड़ा संदेश दिया है.

इस बीच अयोध्या के हास्य कवियों ने भी होली पर मस्ती भरे व्यंग कर वहा मौजुद पक्षकारों मुस्लिम समाज के लोगों साधू सन्तों को खूब हंसाया. श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास ने कहा की इस बार दुबारा नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं महंत धर्मदास ने उम्मीद जताई की जल्दी ही अयोध्या मे राम मन्दिर का निर्माण होगा. (रिपोर्ट-निमिष गोस्वामी)

ये भी पढ़ें: अयोध्या विवाद: साधु-संत ने श्री श्री रविशंकर का किया विरोध, कहा-हमेशा रहे हैं विवादित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com