अयोध्या विवाद: महंत धर्मदास का आरोप, कांग्रेस ने राम जन्म के मामले को लटकाया
Faizabad News in Hindi

अयोध्या विवाद: महंत धर्मदास का आरोप, कांग्रेस ने राम जन्म के मामले को लटकाया
फाइल फोटो

हिंदू पक्षकार धर्मदास ने कहा की राम जन्म का मसला कांग्रेसियों का लटकाया हुआ मामला है. कांग्रेसी इस बात से डर रहे हैं कि भगवान राम जन्म के दर्शन को अगर वे जाएंगे, तो दूसरा वर्ग इनसे नाराज हो जाएगा

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अयोध्या मे हिन्दू पक्षकार महंत धर्मदास ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. हिंदू पक्षकार धर्मदास ने कहा की राम जन्म का मामला कांग्रेसियों का लटकाया हुआ मामला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी इस बात से डर रहे हैं कि भगवान राम जन्म के दर्शन को अगर वे जाएंगे, तो दूसरा वर्ग इनसे नाराज हो जाएगा. धर्मदास से ही ने प्रियंका गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि प्रियंका गांधी दर्शन करने नहीं जायंगी.

महंत धर्मदास ने कहा कि मुसलमानों को पैसा देकर कांग्रेस ने मुकदमा लड़ाया है. कांग्रेस केवल लड़ाने का काम करती है, कांग्रेस यदि चाहे तो राम मंदिर विवाद 1 दिन में समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर विवाद का सबसे बड़ा कारण है और वह जात के नाम पर, हिंदू-मुसलमान के नाम पर राजनीति करती है.

वहीं श्री राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य महंत कमल नयन दास का कहना है की प्रियंका गांधी का अयोध्या आकर हनुमान गढ़ी दर्शन चुनावी और दिखावटी है. राहुल गांधी जनेऊ पहन दिखाते रहे लेकिन लोग सब जानते हैं, राहुल का कोई धर्म व मत नहीं है. कांग्रेस सत्ता के लिये यह सब कर रही है. जिसे जनता समझ चुकी है और जनता इनको सत्ता से दूर रखेगी. (रिपोर्ट-निमिष गोस्वामी)



ये भी पढ़ें: अयोध्या विवाद: पढ़ें- कब-कब, क्या-क्या हुआ?



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
First published: March 25, 2019, 11:59 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading