लाइव टीवी

अयोध्या: CM योगी के दीपोत्सव के कायल हुए महंत, बोले- इससे देश में अच्छा संदेश जाएगा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 27, 2019, 3:43 PM IST
अयोध्या: CM योगी के दीपोत्सव के कायल हुए महंत, बोले- इससे देश में अच्छा संदेश जाएगा
दीपों की रौशनी ने जगमगाता अयोध्या का सरयू तट

भगवान राम (Lord Rama) की नगरी अयोध्या (Ayodhya) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के तीसरे दीपोत्सव की हिंदू पक्षकार व हनुमानगढ़ी के महंत धर्मदास ने जमकर तारीफ की है.

  • Share this:
अयोध्या. भगवान राम (Lord Rama) की नगरी अयोध्या (Ayodhya) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के तीसरे दीपोत्सव की हिंदू पक्षकार व हनुमानगढ़ी के महंत धर्मदास ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में जो भी दीपक जला है, वह भगवान राम के नाम पर जला है. इससे देश में एक अच्छा संदेश जाएगा.

यह अच्छे दिन आने के संकेत
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए महंत धर्मदास ने कहा कि यह अच्छे दिन आने के संकेत हैं. महंत ने कहा कि पूर्व में अयोध्या का नाम दबा कर छोड़ दिया गया था लेकिन सीएम योगी के आने के बाद अयोध्या को एक नई दिशा मिली है. अयोध्या जिला भी नहीं था लेकिन सीएम योगी ने अयोध्या को जिला बनाया और अयोध्या मंडल भी बनाया.

अयोध्या में सीएम योगी ने बहुत ही सराहनीय कार्य किए हैं

उन्होंने कहा कि अयोध्या में सीएम योगी ने बहुत ही सराहनीय कार्य किए हैं. सीएम योगी ने धर्मनगरी को सजाया है. इस दीपक के प्रकाश से सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व प्रकाशमान होगा. सृष्टि भी प्रकाशमान होगी. ईश्वर प्रसन्न होकर पूरे विश्व पर कृपा करेंगे.

राम मंदिर बनने से अब कोई रोक नहीं सकता
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए महंत धर्मदास ने कहा कि कांग्रेस ने धर्म के नाम पर 10 पैसे भी नहीं खर्च किया और अब योगी सरकार अयोध्या में दीपक जला रही है. सरकार पर भगवान श्रीराम जरूर कृपा करेंगे. राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनने से अब कोई रोक नहीं सकता. बीजेपी व विश्व हिंदू परिषद ने भले ही झूठ ही राम नाम जपा लेकिन वह सत्ता में आ गई. कोई भी व्यक्ति राम नाम चाहे झूठा ही जपेगा उसका मंगल जरूर होगा. समर्पण से भगवान सब कुछ देता है.
Loading...

(रिपोर्ट- केबी शुक्ला)

ये भी पढ़ें-

वनटांगियां गांव के लोगों के साथ CM योगी ने मनाई दीपावली, बच्चों को दिया गिफ्ट

अयोध्‍या में भव्‍य दीपोत्सव, 5 लाख 51 हजार दीप जलाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 3:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...