अयोध्याः रामजन्म भूमि निर्माण न्यास अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

महंत ने अयोध्या कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है. महंत की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच की कार्रवाई शुरु कर दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 11:08 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2018, 11:08 PM IST
राम जन्मभूमि निर्माण न्यास के अध्यक्ष महंत जन्मेजय शरण को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. महंत ने अयोध्या कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है. महंत की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच की कार्रवाई शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें-"अब 2019 में मोदी की जीत के बाद ही बनेगा अयोध्या में राम मंदिर"

रिपोर्ट के मुताबिक गत 10 अगस्त को एक गुमनाम लिफाफे में महंत जन्मेजय शरण को धमकी भरा पत्र मिला. बताया जाता है महंत जन्मेजय शरण गत 8 अगस्त को थाईलैंड में श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन करके लौटे थे. महन्त की मानें तो इसके पहले भी उन्हें फोन से धमकी मिल चुके हैं, लेकिन मौखिक सूचना के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद आरोपियों ने धमकी भरा पत्र भेजा.

यह भी पढ़ें-VIDEO: 'संसार की कोई ताकत अयोध्या में राम मंदिर बनने से नहीं रोक सकती हैं'

मंहत जन्मेजय ने बताया कि आरोपियों की ओर से तीसरे धमकी भरे पत्र की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरु की है. हालांकि उन्होंने बताया कि फोन पर धमकी मिलने के बाद प्रशासन की तरफ से एक सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया गया था. उन्होंने उम्मीद जताई है कि गुमनाम लिफाफे के बाद प्रशासन उन्हें और अधिक सुरक्षा मुहैया कराएगा.

यह भी पढ़ें-रामलला के मुख्य पुजारी बोले, 2019 का चुनाव जीतना है तो तत्काल राम मंदिर पर अध्यादेश लाएं

वहीं, धमकी भरे पत्र की परवाह न करते हुए महंत जन्मेजय शरण में 11,111 रुपए, श्री संत सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष अवधेश दास जी से 11,111 और रांची की मानस कोकिला साध्वी शिवकुमारी से 5100 रुपए केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए देने का ऐलान किया है, जिसे जिलाधिकारी फैजाबाद के माध्यम से केरल के मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा.
Loading...
(रिपोर्ट-निमिष गोस्वामी, अयोध्या)

PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंह

 बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप-5 अभिनेत्रियां

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर