बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने किया PM मोदी पर मुलायम के बयान का समर्थन

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बुधवार को 16वीं लोकसभा के आखिरी दिन यह कहकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी कि नरेंद्र मोदी को ही अगला प्रधानमंत्री बनना चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 10:04 PM IST
बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने किया PM मोदी पर मुलायम के बयान का समर्थन
इकबाल अंसारी (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 10:04 PM IST
16वीं लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में कहा कि उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनें. उन्होंने हमेशा सभी की मदद की है. वे चाहते हैं कि एनडीए के सभी सांसद फिर से जीतकर आएं.

वहीं, मुलायम सिंह यादव के बयान पर बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी कहा कि मुलायम सिंह यादव अनुभवी नेता हैं. जो सरकार ठीक काम करेगी, उसकी तारीफ होगी. केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अच्छा काम कर रही है. इसी को देख मुलायम सिंह ने नरेंद्र मोदी की फिर पीएम बनने की कामना की.



बताते चलें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बुधवार को 16वीं लोकसभा के आखिरी दिन यह कहकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी कि नरेंद्र मोदी को ही अगला प्रधानमंत्री बनना चाहिए. इसके बाद जहां एक ओर बीजेपी पुलकित नजर आ रही है, वहीं सपा नेताओं के लिए यह असमंजस की स्थिति है. मुलायम के करीबी और सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने मुलायम के इस बयान पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा है कि यह बयान उनका नहीं है बल्कि उनसे दिलवाया गया है.

आजम खान का दावा है कि उनसे यह बयान दिलवाया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘बहुत दुख हुआ यह बयान सुनकर. यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है. यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है.’’ (इनपुट- शैलेश अरोड़ा)

ये भी पढ़ें-


Loading...



Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...