लाइव टीवी

अयोध्या पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, बोले- नाकामयाबी छिपाने राम शरण में आती है BJP

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 7:43 PM IST

राम ​मंदिर को लेकर सवाल पर भीम आर्मी चंद्रशेखर ने कहा कि नाकामयाबी छिपाने के लिए ये नाटक हो रहा है. ये लोग अपनी नाकामयाबी छिपाने के लिए भाग कर राम की शरण में आते हैं. इस बार उन्हें राम भी नहीं बचाएंगे क्योंकि राम तो सबके हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश की भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर सोमवार को अयोध्या पहुंचे. यहां चंद्रशेखर ने कहा​ कि उन्हें अयोध्या से अल्पसंख्यकों के पलायन की खबर मिली थी, जिसके बाद वह यहां आए हैं. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से मुलाकात की. सब कुछ ठीक-ठाक मिला है. वह प्रशासन के जवाब से संतुष्ट हैं.

इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी भीम आर्मी की कोई भूमिका नहीं होगी. न तो वह चुनाव लड़ेंगे, न ही वह अलग से कोई पार्टी बनाएंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि हमारा काम बहुजन समाज को जागरूक करना है. भाजपा जैसी देश में सांप्रदायिक पार्टी को हराने के लिए मजबूत गठबंधन की जरूरत है.

भीम आर्मी चीफ बोले- अयोध्या का नाम 'साकेत' करें और वहां बुद्ध का मंदिर बनाएं

उन्होंने कहा कि हम बहुजन समाज पार्टी का सपोर्ट करेंगे. साथ ही पूरे दलित समाज से आह‌्वान करूंगा कि वे एक जुट होकर बीजेपी को हराएं. उन्होंने कहा कि पिछली 2 अप्रैल के आंदोलन से मजबूती मिली है. अब हमारी कोशिश रहेगी कि ऐसी सरकार न बने, जो संविधान बदलने की साजिश कर रही है.

राम ​मंदिर निर्माण को लेकर सियासत पर चंद्रशेखर ने कहा कि नाकामयाबी छिपाने के लिए ये नाटक हो रहा है. लोग अपनी नाकामयाबी छिपाने के लिए भाग कर राम की शरण में आते हैं. इस बार उन्हें राम भी नहीं बचाएंगे क्योंकि राम तो सबके हैं.

ये भी पढ़ें: 

आतंकी जाकिर मूसा के मेरठ जोन के जिलों में छिपे होने की आशंका, अलर्ट हुई यूपी पुलिस
Loading...

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे मिट्टी खिसकने से एक तरफ झुका, आईं बड़ी-बड़ी दरारें

चंदौली: नक्सली संगठनों के शहीद सप्ताह को देखते हुए रेलवे ने जारी किया अलर्ट

रायबरेली: जेल में वीडियो मामले में बड़ी कार्रवाई, जेल अधीक्षक सहित 6 निलंबित

धर्म संसद में बोले शंकराचार्य- राजनीतिक कारणों से कारसेवकों ने किया बाबरी मस्जिद का प्रचार

वाराणसी: धर्म संसद ने किया योगी आदित्यनाथ की सबसे ऊंची राम मूर्ति का विरोध

अयोध्या में VHP की धर्मसभा के दौरान करीब 70 हजार भक्तों ने किए रामलला के दर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...