लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव में अब मायावती को सपोर्ट करेगी भीम आर्मी!

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2018, 9:25 AM IST
लोकसभा चुनाव में अब मायावती को सपोर्ट करेगी भीम आर्मी!
फाइल फोटो

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा जैसी सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए मेरा प्रयास रहेगा कि एक मजबूत गठबंधन बने.

  • Share this:
भगवान राम की नगरी अयोध्या में भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने लोकसभा चुनाव में लोगों से बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की अपील की है. यानी भीम आर्मी भी अब खुलकर मायावती को सपोर्ट करेगी.

अयोध्या पहुंचे भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम और धर्मसभा को लेकर मुझे जो न्यूज़ मिल रही थी कि कुछ लोग अयोध्या का माहौल खराब कर सकते हैं और इस डर इस्लाम धर्म के लोगों का पलायन हो रहा है. ऐसी सूचना मिलने के बाद वास्तविकता जानने के लिए मैंने अयोध्या आने का निर्णय लिया. सिटी मजिस्ट्रेट से मिलकर इस विषय में बात की, लेकिन ऐसी कोई बात सामने नहीं आई. भारत लोकतांत्रिक देश है और यहां संविधान ने सबकी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी है.

लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछे गए सवाल पर भीम आर्मी के चीफ ने कहा कि हमारा संगठन लोकसभा चुनाव में कोई भूमिका अदा नहीं करेगा. हमारा काम है बहुजन समाज को जागृत करना. उनके अधिकारों के प्रति उनको एकजुट करना. चंद्रशेखबर ने कहा, 'मैं लोगों से अपील करूंगा कि वह मायावती के नेतृत्व में चुनाव लड़कर सांप्रदायिक पार्टी को हानि पहुंचाने का काम करें.'

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए भीम आर्मी के चीफ ने कहा, “भाजपा जैसी सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए मेरा प्रयास रहेगा कि एक मजबूत गठबंधन हो. बीजेपी के नेता कहते हैं कि वह संविधान को बदलने आए हैं. हम ऐसी सरकार बनाएंगे जो संविधान को माने और संविधान के अनुसार चले.”

चंद्रशेखर ने कहा कि जो संविधान में विश्वास रखते हैं वो सब एकजुट हो रहे हैं. भाजपा पर आरोप लगाते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि नाकामयाबी छिपाने के लिए नाटक हो रहा है और अब भाग कर भगवान राम की शरण में आए हैं. भगवान राम सबके हैं. वह सब की सुनते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 8:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर