हत्या के मामले में नामित BJP विधायक बोले-राजनीतिक षड़यंत्र के तहत फंसाया गया
Faizabad News in Hindi

भाजपा के विधायक खब्बू तिवारी ने गोसाईगंज के पूर्व समाजवादी पार्टी के विधायक पर आरोप लगाया है कि विधायक ने राजनीतिक षड्यंत्र के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

  • Share this:
अयोध्या के भाजपा विधायक खब्बू तिवारी को हत्या के एक मामले में राहत मिली है. मीडिया से बातचीत में खब्बू तिवारी ने कहा कि उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया गया. उन्होंने गोसाईगंज के पूर्व समाजवादी पार्टी के विधायक पर आरोप लगाया कि विधायक ने राजनीतिक षड्यंत्र के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. जबकि प्रधान पुत्र ठेकेदार अजय प्रताप सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की थी और इस मामले में पुलिस खुलासा कर चुकी है.

जिले के गोसाईगंज के भाजपा विधायक ने कहा कि प्रधान पुत्र ठेकेदार अजय प्रताप सिंह की मौत का अफसोस उन्हें भी है. विधानसभा का विधायक होने के नाते क्षेत्र का हर परिवार उनका परिवार है. उन्होंने कहा कि उन्हें तो घटना के बारे में जानकारी भी नहीं थी. जिस दिन यह घटना घटी उस दिन वह उन्नाव में मंत्री बृजेश पाठक के कार्यक्रम में मौजूद थे.

बृजेश पाठक के घर में तेरहवीं का कार्यक्रम था और उस कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे. पुलिस द्वारा क्लीनचिट मिलने के बाद हजारों समर्थकों के साथ सर्किट हाउस पहुंचे भाजपा विधायक खब्बू तिवारी का जोरदार स्वागत किया गया. उनके साथ रुदौली विधायक रामचंद्र यादव मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय और भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश पांडे भी मौजूद रहे.



दरअसल 22 दिसंबर को प्रधान पुत्र ठेकेदार अजय प्रताप सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसको लेकर सपा के पूर्व विधायक अभय सिंह व मृतक के परिजनों ने भाजपा विधायक खब्बू तिवारी पर हत्या का आरोप लगाया था. लेकिन मौके से मिले साक्ष्य व फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद यह साबित हो गया कि उसकी हत्या नहीं बल्कि उसने आत्महत्या की थी.  (रिपोर्ट-के बी शुक्ला) 



ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा एससी मोर्चा ने कसी कमर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading