लाइव टीवी

बीजेपी सांसद ने DM को लिखा पत्र, कहा- पीएम आवास योजना में 'रामलला' को दे दो घर
Faizabad News in Hindi

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 29, 2018, 3:58 PM IST
बीजेपी सांसद ने DM को लिखा पत्र, कहा- पीएम आवास योजना में 'रामलला' को दे दो घर
बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर

बता दें कि 29 अक्टूबर 2018 को अयोध्या राम मंदिर-बाबरी मस्जिद जमीन के मालिकाना हक के विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने 30 सितंबर 2010 के इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुनवाई शुरू की थी.

  • Share this:
अयोध्या में राम मंदिर को लेकर जारी गरमा-गरमी के बीच घोसी से बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने अयोध्या के डीएम को पत्र लिखकर भगवान राम के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर उपलब्ध करवाने की मांग की है. राजभर ने डीएम को पत्र लिखकर मांग की है कि ठंड और बरसात से परेशान अयोध्या में रामलला के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना में घर उपलब्ध करवाया जाए. उन्होंने कहा कि भगवान राम टेंट में रह रहे हैं.

राजभर ने कहा, 'मोदी सरकार चाहती है कि देश में कोई भी शख्स बिना छत के न रहे. प्रभु राम तिरपाल में हैं, जहां उन्हें ठंड लगती है. ऐसे में उनको भी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मिलना चाहिए.' राजभर ने बताया कि उन्होंने इस मुद्दे को बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में भी उठाया था, लेकिन गृहमंत्री की तरफ से इसका कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला.

पत्र की कॉपी




बता दें कि 29 अक्टूबर 2018 को अयोध्या राम मंदिर-बाबरी मस्जिद जमीन के मालिकाना हक के विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने 30 सितंबर 2010 के इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुनवाई शुरू की थी. इलाहाबाद हाई कोर्ट ने अयोध्या में राम मंदिर बाबरी मस्जिद की विवादित भूमि को तीन हिस्सों में बांटने का फैसला सुनाया था. वहीं अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में 4 जनवरी 2019 को सुनवाई होगी.



ये भी पढ़ें:

उन्नाव रेप केस: बीजेपी विधायक के गांव पहुंची CBI, कब्जे में लिया मोबाइल

गाजीपुर में बोले PM मोदी, कांग्रेस ने किसानों को कर्जमाफी के नाम पर थमाया झूठा 'लॉलीपॉप'

विकास के लिए भाजपा सरकार ने किसी धर्म और मजहब को नहीं देखा: CM योगी

PM मोदी पहुंचे वाराणसी, राज्यपाल और सीएम योगी ने किया स्वागत

हमीरपुर: सामाजिक बंधन को तोड़कर युवतियों ने रचाया समलैंगिक विवाह

OMG! यूपी में बिक रहा है शैम्पू, कत्था और चाय की पत्ती से बना मिलावटी 'अंडा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2018, 3:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading