लाइव टीवी

अयोध्या: पत्नी को दोस्त के साथ देख पति ने खोया आपा, बम से किया हमला, दो घायल
Faizabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 1, 2020, 8:44 PM IST
अयोध्या: पत्नी को दोस्त के साथ देख पति ने खोया आपा, बम से किया हमला, दो घायल
नाराज पत्नी ने किया बम से हमला

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के काशीराम कॉलोनी के पास से ब्लास्ट की खबर आ रही है. इस ब्लास्ट में कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल हैं.

  • Share this:
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या के काशीराम कॉलोनी के पास से ब्लास्ट की खबर आ रही है. इस ब्लास्ट में दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का श्री राम अस्पताल में चल रहा है इलाज. डॉक्टरों के मुताबिक दोनों की हालत खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार, अयोध्या में कांसीराम कॉलोनी में एक स्कूटी सवार पर देसी बम फेंका गया. इसमें दो लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि एक पति-पत्नी के विवाद में ये बम फेंका गया है. पति ने पत्नी और उसके साथ मौजूद युवक को कमरे में देखकर अपना आपा खो दिया और बम से हमला कर दिया.

पत्नी का कहना है कि वो पति से अलग रह रही थी, इससे वो काफी नाराज था. उसने कई बार पहले भी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी थी. शनिवार को उसे पत्नी और उसके दोस्त पर कई बार बम से हमला किया.

हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था.पत्नी काफी दिनों से पति से अलग रह रही थी. गंभीर रूप से घायल युवक को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है.

क्षेत्राधिकारी अमर सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद में बम फेंकने की घटना हुई. पति ने अपनी पत्नी को किसी दोस्त के साथ देख लिया था. जिससे नाराज होकर पति ने दोनों पर बम से हमला कर दिया. हमले में दोनों घायल हुए. दोनों की खतरे से बाहर हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर