शादी के लिए दवाब बनाने लगी प्रेमिका तो प्रेमी ने दोस्त संग रची हत्या की साजिश
Faizabad News in Hindi

अयोध्या में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने का दबाव बना रही थी. लेकिन प्रेमी शादी नहीं करना चाह रहा था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. विवाहित प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने का दबाव बना रही थी. लेकिन प्रेमी शादी नहीं करना चाह रहा था. इसके बाद प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या का 72 घंटे के अंदर मृतक महिला के प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को दो फरवरी को तारुन थाना क्षेत्र के जय सिंह मऊ जंगल में एक महिला का शव मिला था. जिसके पास से उसका मोबाइल और आधार कार्ड भी मिला. आधार कार्ड के जरिए उसकी शिनाख्त की तो बबीता पत्नी भगवानदास निवासी थाना कोठी क्षेत्र जिला बाराबंकी के रूप में हुई. मौके से मिले महिला के मोबाइल से सारे राज खुल गए. सर्विलांस के सहारे पुलिस ने प्रेमी राम बहोर तक पहुंची जिसके बाद हत्या की सारी गुत्थियां अपने आप ही खुलती चली गई. हत्या करने के लिए उसके साथी हरी राम मिश्रा ने उसको सलाह दी थी.

दरअसल, महिला काफी दिनों से अपने पति को छोड़कर राम बहोर के साथ कोतवाली नगर क्षेत्र में रह रही थी. लेकिन उसे लिव इन रिलेशनशिप में रहना मंजूर नहीं हुआ और राम बहोर पर शादी का दबाव डालने लगी. महिला से पीछा छुड़ाने के लिए राम बहोर ने अपने मित्र के साथ महिला की हत्या की साजिश रच डाली. इस हत्या करने की सलाह उसके मित्र हरिराम मिश्रा ने ही दी.



ये भी पढ़ें- नए साल के पहले महीने में वायरल हुई थी ये तस्वीरें, आपने देखी हैं क्या..



घटना के दिन राम बहोर अपनी प्रेमिका को साइकिल से देवकाली ले गया. देवकाली से तारुन थाना क्षेत्र के जय सिंह मऊ जंगल पहुंचा. शहर से इसकी दूरी लगभग 35 किलोमीटर है. साइकिल से इतना लंबा सफर तय करने के बाद राम बहोर ने प्रेमिका का भरोसा तोड़ दिया और गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने 72 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी राम बहोर और उसके साथी दोनों शातिर बदमाश हैं. प्रेमी राम बहोर पर हत्या के दो मुकदमे दर्ज हैं. जबकि उसके साथी हरिराम पर कई अन्य धाराओं में 25 मुकदमे दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें-

एक पैक कम मिली शराब तो गुस्से में युवक ने कर दी दोस्त की हत्या

सपा के पूर्व नेता ने अपने ही भाई पर कर दी फायरिंग, घटना CCTV में कैद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading